कमरे के अंदर महिला कर रही थी कुछ ऐसा कांड, देखते ही पुलिस ने कर लिया Arrest!

यूक्रेन की ये महिला जेल में कैद अपने बेटे को बचाने के लिए जेल की दीवार के पास ही एक अंडरग्राउंड टनल खोद रही थी

यूक्रेन की ये महिला जेल में कैद अपने बेटे को बचाने के लिए जेल की दीवार के पास ही एक अंडरग्राउंड टनल खोद रही थी

यूक्रेन (Ukraine) की ये महिला जेल में कैद अपने बेटे को बचाने के लिए जेल की दीवार के पास ही एक अंडरग्राउंड टनल खोद रही थी जिससे वो अपने बेटे को बाहर निकाल सके. ये महिला यूक्रेन के निकोलाइव शहर की है. उसने जेल की दीवार के पास ही एक घर किराय पर लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 11:33 AM IST
  • Share this:
एक मां (Mother) अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है मगर यूक्रेन (Ukraine) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक मां अपने गुनहगार बेटे को बचाने के लिए गैरकानूनी काम करने पर उतर आई. दरअसल यूक्रेन की 51 साल की महिला को हाल ही में इसलिए गिरफ्तार (Woman Arrested) किया गया क्योंकि पुलिस ने उसे एक गलत काम करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया था.

photo
फोटो: यूक्रेन पुलिसd)


यूक्रेन की ये महिला जेल में कैद अपने बेटे को बचाने के लिए जेल की दीवार के पास ही एक अंडरग्राउंड टनल खोद रही थी जिससे वो अपने बेटे को बाहर निकाल सके. ये महिला यूक्रेन के निकोलाइव शहर की है. उसने जेल की दीवार के पास ही एक घर किराय पर लिया था. जेल में उसके बेटा हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा भुगत रहा था.

महिला ने ऐसे बनाया था टनल
हर रात वो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर से जेल के पास ही एक खुले मैदान में जाती थी और अलग-अलग औजारों की मदद से टनल खोदती थी. वो सिर्फ रात में काम करती थी जिससे वो किसी की नजर में ना आ सके. एक ट्रॉली की मदद से वो मलबा बाहर निकालती थी. वो पिछले तीन हफ्ते से काम कर रही थी और जेल की दीवार तक पहुंच गई थी जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

खोद ली थी 3 टन मिट्टी

महिला दिन के वक्त अपने किराये के घर में ही रहती थी जिससे कि लोगों का ध्यान उसपर ना जाए. वो खुदाई करने के लिए सिर्फ रात में ही निकलती थी. महिला का ये प्लान कामयाब रहा क्योंकि जब उसे गिरफ्तार किया गया तो कोई उस महिला को नहीं पहचानता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब महिला को गिरफ्तार किया गया तबतक महिला ने 10 फीट की गहराई पर 35 फिट लंबी टनल खोद ली थी. वो टनल से निकले मलबे को पास के ही एक गैराज में फेंकती थी. पुलिस को भी महिला की ये हरकत देख काफी हैरानी हुई. तीन हफ्ते में महिला ने 3 टन मिट्टी हटा ली थी.



Youtube Video


ये पता नहीं चल पाया है कि महिला की पकड़ी कैसे गई क्योंकि वो बेहद छुपकर काम करती थी. महिला के किराये के कमरे से खोदाई के औजार भी मिले हैं साथ ही महिला ने खुद अपनी हरकत को कबूला है. महिला ने माना कि वो बस अपने बेटे को बाहर निकालना चाहती थी. महिला को अब गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उसे जेल में रहना पड़ेगा. एक जुर्म अंजाम देने के बावजूद वहां कि जनता महिला की तारीफ भी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज