Home /News /ajab-gajab /

हमउम्र मर्दों में नहीं रही वो बात, खुद से आधी उम्र के लड़कों से दिल लगाना है पसंद

हमउम्र मर्दों में नहीं रही वो बात, खुद से आधी उम्र के लड़कों से दिल लगाना है पसंद

सौ.इंस्टाग्राम/ulrikajonssonofficial. कम उम्र के लड़के संग डेटिंग है पसंद

सौ.इंस्टाग्राम/ulrikajonssonofficial. कम उम्र के लड़के संग डेटिंग है पसंद

डेटिंग करना या इसका शौक रखने में कुछ अजीब नहीं, लेकिन जब अधेड़ उम्र में भी ये शौक बना रहे तो उसे कहते हैं उलरिका जॉनसन (Ulrika Jonsson). 54 की उम्र में भी वो 26-28 की उम्र के लड़कों संग डेट करना चाहती हैं. उन्हें कम उम्र के लड़के इस लिए भाते हैं क्योंकि वो उन्हें नहीं पहचानते.

अधिक पढ़ें ...

    54 की उम्र हो गई तो क्या, अभी भी डेट पर जाने के लिए वो उतनी ही उत्साहित रहती हैं जितना अपनी जवानी के दिनों में हुआ करती थी. मगर इसमें ट्विस्ट ये है की वो हमउम्र मर्दों के साथ डेट करने में बिल्कुल यकीन नहीं रखती. उन्हें पसंद हैं खुद से आधी उम्र के वो लड़के जो उनकी उम्र के लोगों से बिल्कुल जुदा सोच रखते हैं. वो न तो उन्हें पहचानते हैं, न कोई अपेक्षा रखते हैं. बस जब तक मिलते हैं तो पूरे उत्साह और स्फूर्ति में होते हैं.

    उलरिका जॉनसन, पूर्व टीवी प्रेज़ेंटर हैं. हाल ही में आकर उन्होंने Celebs Go Dating शो में अपने पुराने रिश्तों के बारे में अनुभव साझा करने के साथ ही अपनी नई फैंटेसी के बारे में भी बताया. वो अब अपने से आधे या उससे भी कम उम्र लड़कों के साथ डेट करना चाहती हैं. वजह है उन लड़कों का इनकी पहचान से अनजान होना.

    कम उम्र के लड़कों की ताज़गी करती है आकर्षित
    टीवी शो ग्लेटिएटर की होस्ट रह चुकी उलरिका के मुताबिक, छोटी उम्र के लड़कों की सबसे बड़ी ख़ासियत ये है की वो मुझे बिल्कुल नहीं जानते. वो मुझे मेरे पास्ट के हिसाब से नहीं बल्कि आज मैं क्या और कैसी हूं उस लिहाज़ा से पसंद करते हैं. उन्होंने बताया कि उन लड़कों का उत्साह, पागलपन मुझे पसंद है. वो ऐसे इंसान को समझने और संभालने में सक्षम है जहां एक अधेड़ इंसान अपनी उम्र को खुद पर हावी होने नहीं देना चाहता. उलरिका अभी सिंगल हैं. 2019 में उनके तीसरे पति से उनका तलाक (Divorce) हो चुका है.

    हम उम्र मर्दों में नहीं रही वो बात
    उलरिका पहले भी तीन रिलेशनशिप में रह चुकी है. 3 शादियां कीं लेकिन एक भी कामयाब नहीं हुई. अब उम्र के इस पड़ाव पर आकर वो सेलेब्स गो डेटिंग शो के ज़रिए नए डेट और रोमांस की तलाश में हैं. वो अपनी उम्र के लोगों के साथ क्यों नहीं जाना चाहतीं? जवाब में उनका कहना है की उनकी उम्र के मर्द बेहद उदासीन, कमजोर और बूढ़ी मानसिकता वाले होते हैं जो हमेशा खुद पर बुढापे को हावी करने वाली बातें करते हैं. जिससे उनका उत्साह कम हो जाता है. जबकी वो खुद को अभी जवान मानती हैं क्योंकि उम्र तो बस एक पड़ाव है जिसे पूरे उत्साह और ताज़गी के साथ पार करना चाहिए.

    Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर