8 महीने की गर्भवती के पेट से चोरी हुआ बच्चा, बिना चीरे-फाड़े गर्भ से ले भागा नवजात

ब्राजील की रहने वाली थायसा की बॉडी मिली लेकिन पेट में पल रहा बच्चा गायब था

ब्राजील (Brazil) से सामने आए एक अजीबोगरीब मामले (Weird Pregnancy Case) ने लोगों को हैरान कर दिया. यहां बीते साल एक महिला की सड़ी-गली लाश मिली थी. सबसे हैरानी की बात ये थी कि महिला आठ महीने की प्रेग्नेंट थी लेकिन जब उसकी बॉडी मिली तो गर्भ से बच्चा गायब था (Unborn Baby Stolen From Stomach). लेकिन महिला के पेट पर ऑपरेशन का कोई निशान नहीं था.

  • Share this:
    दुनिया में आपने कई तरह की चोरियों के बारे में सुना होगा. सोना-चांदी, पैसे वगैरह की चोरियां तो लंबे समय से होती आ रही हैं. लेकिन बीते साल ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में एक महिला के पेट से बच्चा चोरी हो गया (Unborn Baby Stolen From Stomach). महिला आठ महीने की प्रेग्नेंट थी. महिला के पेट पर किसी तरह के ऑपरेशन का भी निशान नहीं मिला. सिर्फ उसकी बॉडी एक रेलवे ट्रैक पर मिली. जिसमें उसके पेट से बच्चा गायब मिला.

    जानकारी के मुताबिक़, मृतक महिला का नाम थायसा केम्पोस डॉस सैंटोस था. वो ब्राजील में ही रहती थी और मौत वक्त आठ महीने की प्रेग्नेंट थी. उसकी बॉडी जब बरामद की गई, तब तक वो काफी सड़-गल गई थी. पुलिस ने जाँच के बाद महिला के घरवालों को ढूंढ निकाला. तब खुलासा हुआ कि थायसा प्रेग्नेंट थी. लेकिन पुलिस को उसकी बॉडी के आसपास बच्चा नहीं मिला. ना ही उसकी बॉडी पर ऑपरेशन का कोई निशान था, जिससे पता चलता कि उसके गर्भ से बच्चा निकाला गया है. गर्भ से बच्चे के गायब होने की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया.

    ऐसे चुराया बच्चा
    पुलिस ने दावा किया है कि बच्चा कहीं गायब नहीं हुआ होगा. ऐसी संभावना है कि महिला ने नॉर्मल डिलीवरी के जरिये बच्चे को जन्म दिया होगा. इसके बाद बच्चे को चुराकर किसी ने थायसा की हत्या कर दी. ऐसी संभावना भी है कि बच्चे के लिए ही ये मर्डर किया गया. नॉर्मल डिलीवरी के कारण बच्चा गर्भ से बाहर आ गया और फिर किसी ने मां की हत्या कर दी.

    एक्स पति पर शक
    थायसा पहले से दो बच्चों की मां थी. लेकिन कुछ समय पहले वो अपने पति से अलग हो चुकी थी. ये उसकी तीसरी प्रेग्नेंसी थी, जो किसी अन्य व्यक्ति से थी. बताया जा रहा है कि थायसा का किसी शादीशुदा मर्द से अफेयर था, और ये बच्चा उसी का था. थायसा पिछले साल 3 सितंबर से गायब हो गई थी और फिर 10 सितंबर को उसकी बॉडी मिली. हालांकि, बच्चे का कोई निशान नहीं मिला. पुलिस ने जांच में थायसा के एक्स हसबैंड और उसके प्रेमी से भी पूछताछ की. अब पुलिस बच्चे की तलाश कर रही है, जिसके जिंदा होने की उम्मीद है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.