Home /News /ajab-gajab /

क्या आजतक आप भी गलत तरीके से पहन रही थीं ब्रा? अब जान लीजिये पहनने का सही तरीका

क्या आजतक आप भी गलत तरीके से पहन रही थीं ब्रा? अब जान लीजिये पहनने का सही तरीका

ब्रा कंपनी अपब्रा ने किया सही तरीके से लॉन्जरी पहनने के तरीके का खुलासा (इमेज- सांकेतिक)

ब्रा कंपनी अपब्रा ने किया सही तरीके से लॉन्जरी पहनने के तरीके का खुलासा (इमेज- सांकेतिक)

क्या आपने कभी सोचा है कि कपड़ों के अंदर पहने जाने वाले ब्रा (Right Way To Wear Bra) का भी अपना एक स्टाइल है. इसे भी एक ख़ास तरीके से पहना जाता है. आजतक दुनिया की कई महिलाएं इस तरीके से अनजान है. इस वजह से अभी तक वो ब्रा गलत तरीके (Wrong Way To Wear Bra) से पहनती आ रही थी. आज हम आपको ब्रा पहनने का सही तरीके बताने जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    महिलाओं के लिए कपड़े उनके लुक्स का काफी बड़ा हिस्सा होते हैं. महिला काफी सोच-समझ कर, अपनी बॉडी टाइप और रंग के हिसाब से कपडे खरीदती है. बाहर से जो दिखता है, सिर्फ वही नहीं, महिलाएं अपने अंडर गारमेंट्स की शॉपिंग भी काफी सोच-समझ कर करती हैं. मार्केट में कई अलग-अलग ब्रांड्स के ब्रा (Different Brands Of Bra) मौजूद हैं. कई की कीमत तो आपको हैरान कर देगी. लेकिन हाल ही में एक फैशन एक्सपर्ट ने ये कहकर सनसनी मचा दी कि दुनिया में ज्यादातर महिलाओं को ब्रा पहनने का सही तरीका नहीं पता है. ऐसे में वो गलत ढंग से ब्रा (Wrong Way To Wear Bra) पहनती हैं.

    ये पढ़कर आप भी सोच में पड़ गई होंगी कि आखिर ब्रा पहनने का सही तरीका क्या है? साथ ही कहीं आप भी तो गलत तरीके से ब्रा नहीं पहन रही थीं. ब्रा पहनना काफी ट्रिकी काम है. खासकर जब नहाने के बाद बॉडी हल्की गीली होती है. कई महिलाएं ब्रा पहनने का सबसे कॉमन मेथड यूज करती हैं. ये है ब्रा के हुक को सामने से लगा कर सरका कर पीछे करना और फिर उसके स्लीव्स में हाथ डालना. ज्यादातर महिलाएं इसी तरह से ब्रा पहनती हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये ब्रा पहनने का गलत तरीका है. इसकी वजह से आपकी कॉस्टली ब्रा और आपकी स्किन को नुकसान पहुंचता है.

    लॉन्जरी और अंडरवियर स्टोर Upbra ने ब्रा पहनने की सही तकनीक लोगों के साथ शेयर की है. अपनी वेबसाइट पर अपब्रा ने बताया कि ब्रा को पहने का सबसे आसान तरीका आज बताने जा रहे हैं. अगर आप भी अपने ब्रा के हुक को आगे कर लगाते हैं और फिर पीछे सरकाते हैं, तो तुरंत ऐसा करना रोक दें. अब आपको सबसे आसान तरीका बताने जा रहे हैं. वेबसाइट पर लिखा गया कि ब्रा के हुक को हमेशा पीछे की तरफ करके ही लगना चाहिए. ना कि सामने से लगाकर उसे पीछे की तरफ घुमाना चाहिए. इससे ब्रा और स्किन दोनों को नुकसान पहुंचता है.

    right way to wear bra

    गलत तरीके से ब्रा पहनने पर स्किन भी डैमेज हो जाती है

    ब्रा पहनने के लिए सबसे पहले अपनी कमर को थोड़ा सा झुका लें. इसके बाद ब्रा के कप में अपने ब्रेस्ट को एडजस्ट करें. ब्रा का कप आपके ब्रेस्ट को अगर पूरी तरह कवर कर रहा है तो ये ब्रा आपके है. वरना ब्रा का साइज चेंज करें. अब झुकी हुई कमर के साथ हाथ को पीछे कर ब्रा के हुक को लगाएं. ये ब्रा पहनने का सही तरीका है. अगर आप इस तरह से पहनती थी तो वेल एंड गुड. वरना आज ही ब्रा पहनने के अपने तरीके में बदलाव कर लें.

    Tags: Fashion, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर