होम /न्यूज /अजब गजब /सरकारी भत्ते पर जी रही महिला को नहीं मिल रहे प्रेमी, 'परजीवी' कहकर मर्द कर देते हैं रिजेक्ट!

सरकारी भत्ते पर जी रही महिला को नहीं मिल रहे प्रेमी, 'परजीवी' कहकर मर्द कर देते हैं रिजेक्ट!

महिला का दावा है मर्दों को उसका सरकारी भत्ते पर ज़िंदगी जीना अखर जाता है. (Credit- Facebook/Lynn McDermott)

महिला का दावा है मर्दों को उसका सरकारी भत्ते पर ज़िंदगी जीना अखर जाता है. (Credit- Facebook/Lynn McDermott)

लायन मैकडरमॉट (Lynn McDermott) नाम की महिला का कहना है कि उसके बेरोज़गार होने की वजह से उसे आज तक कोई ऐसा आदमी नहीं मिल ...अधिक पढ़ें

Unemployed Woman Refused by Men: अपनी ज़िंदगी में हर कोई चाहता है कि कोई उसे प्यार करे या फिर जीवन भर उसका साथ दे. हालांकि ये सुख हर किसी को नसीब होता है. किसी को तो आसानी से प्यार मिल जाता है तो किसी को सालों इस बात का इंतज़ार करना पड़ता है, फिर भी उसे प्यार नहीं मिल पाता. एक ऐसी ही ब्रिटिश महिला का कहना है कि लोग उससे सिर्फ इसलिए दूर भागते हैं क्योंकि वो खुद पैसे नहीं कमाती.

डेली स्टार की रिपोर्ट क् मुताबिक लायन मैकडरमॉट (Lynn McDermott) नाम की महिला का कहना है कि उसके बेरोज़गार होने की वजह से उसे आज तक कोई ऐसा आदमी नहीं मिल सका है, जिसके साथ वो अपना घर बसा सके. महिला का दावा है मर्दों को उसका सरकारी भत्ते पर ज़िंदगी जीना अखर जाता है. वे उसे पैरासाइट यानि परजीवी तक कह डालते हैं.

48 की उम्र में भी नहीं मिला ब्वॉयफ्रेंड
लायन मैकडरमॉट (Lynn McDermott) नाम की महिला साउथम्पटन (Southampton, Hants) की रहने वाली है. वो अकेले ही अपने बच्चे को पाल रही हैं लेकिन उनके पास कोई भी नौकरी नहीं है. उन्हें यूनिवर्सल क्रेडिट, डिसएबिलिटी अकाउंस और रोजगार भत्ता मिलता है. महिला की उम्र 48 साल हो चुकी है, लेकिन उसे कोई भी ब्वॉयफ्रेंड नहीं मिला. महिला का दावा है कि उनके पास किसी को बाहर ले जाकर खिलाने-पिलाने के पैसे नहीं हैं, ऐसे में मर्द सोचते हैं कि वो उनके पैसों के लिए डेटिंग करना चाहती हैं.

‘परजीवी’ कहते हैं मर्द
महिला का कहना है कि ज्यादातर मर्दों को लगता है कि वो प्यार नहीं बल्कि पैसे के लिए डेट करना चाहती हैं. लायन का कहना है कि एक शख्स ने तो उन्हें ये तक कह दिया कि वो चल-फिर सकती हैं, बात कर सकती हैं लेकिन काम नहीं कर सकतीं. दूसरों के बल पर परजीवी की तरह जीना चाहती हैं. उन्हें एंडोकार्डिटिस की वजह से वॉल्व बदलवाने की सर्जरी साल 2017 में करानी पड़ी. यही वजह है कि वो काम नहीं कर सकतीं और अपनी और बच्चों की ज़िंदगी सरकारी भत्ते पर जी रही हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें