अनोखी शादी: मंद‍िर में पत‍ि था, बच्‍चे थे पर पत्‍नी ने क‍िसी और के साथ ल‍िए फेरे, जानें क्‍या है पूरा मामला

ब‍िहार के भागलपुर में पत‍ि ने कराई पत्‍नी की शादी

ब‍िहार के भागलपुर में पत‍ि ने कराई पत्‍नी की शादी

Bihar Latest News: शादी के कुछ साल बाद पत्‍नी को क‍िसी र‍िश्‍तेदार से हुआ प्‍यार. जब पत‍ि के समझाने पर नहीं मानी पत्‍नी तो पत‍ि ने करा दी दोनों की शादी. पत्‍नी भी दो बच्‍चों को छोड़ नए पत‍ि संग हुई व‍िदा.

  • Share this:
आपने शाद‍ियां तो बहुत देखी होगी लेक‍िन ब‍िहार के भागलपुर में हुई एक शादी बहुत चर्चा में है. शादी वैसे तो मां-प‍िता कराते हैं लेक‍िन ये शादी पत‍ि ने कराई है. जी हां आपको सुनकर थोड़ा ताज्‍जुब हो रहा होगा लेक‍िन यह सच है. यह मामला भागलपुर के सुल्तानगंज का है.

वैसे तो शादी के वक्त सात फेरे और फिर सात जन्मों तक एक-दूसरे के साथ रहने का वादा इस कलयुग

की दुनिया में महज दिखावा रह गया है. सात फेरे और सात जन्म तक एक दूसरे के बने रहने का वादा पवित्र रिश्ते को सात साल भी नहीं चला पाया. दरअसल सात साल पूर्व खगड़िया जिले की रहने वाली सपना कुमारी का विवाह सुल्तानगंज के गली नंबर पांच निवासी उत्तम मंडल से हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन उसके बाद रिश्तेदार से सपना की आंखें चार हो गई और प्रेम प्रसंग बढ़ चला.

Youtube Video

इसकी भनक जब पति को लगी तो कई बार विरोध हुआ, लेकिन सपना नहीं मानी सपना के दिल में उस युवक के लिए प्यार बढ़ता चला गया. पर‍िवारवालों और पति के बार-बार कहने पर भी सपना नहीं मानी. इसी से आजिज होकर सपना के पति ने अपनी सहमति दे दी और अपने ही रिश्तेदार राजू कुमार से उसकी शादी पर‍िवार के उपस्थिति में सुल्तानगंज के बड़ी दुर्गा स्थान में करा दी.

वहीं महिला अपने दो छोटे बच्चों को पहले पति के पास छोड़ नए पति के साथ चली गई. जैसे ही लोगों को इस अनोखी शादी की भनक लगी मंदिर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. अपने पति की मौजूदगी में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ सात फेरे लिए और फिर प्रेमी और पत्नी ने पति का आशीर्वाद लिया. सपना के पूर्व पति उत्तम मंडल ने दोनों के दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं दी. इस दौरान उसकी आंखें नम हो गई. रोते-रोते उसने बस इतना कहा कि जोड़ियां ऊपर वाले के हाथ में होती है. हम सब तो महज उसके हाथ की कठपुतली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज