Home /News /ajab-gajab /

ना मर्द से ना औरत से, महिला ने रचाई पिंक रंग से शादी, 7 कसमों की जगह ली सिर्फ 1 कसम!

ना मर्द से ना औरत से, महिला ने रचाई पिंक रंग से शादी, 7 कसमों की जगह ली सिर्फ 1 कसम!

40 साल तक रिलेशन में रहने के बाद रचाई शादी (इमेज- इंस्टाग्राम)

40 साल तक रिलेशन में रहने के बाद रचाई शादी (इमेज- इंस्टाग्राम)

लॉस वेगस (Las Vegas) में एक अनोखी शादी (Unique Wedding) हुई. इस शादी में सिर्फ दुल्हन थी. उसने ना किसी औरत से शादी की ना ही किसी मर्द से. बल्कि इस महिला ने पिंक (Woman Marries Pink Colour) यानी गुलाबी रंग से शादी कर ली.

    प्यार एक ऐसा अहसास है, जो दो दिलों को जोड़ देता है. प्यार ना उम्र देखता है ना कोई बंधन. पहले औरत और मर्द को धर्म और जाति का भेदभाव अलग कर देता था. इसके बाद समय ने पलटी खाई और समलैंगिक शादियों का विरोध शुरू हो गया. लेकिन फिर इसे भी कई देशों ने मान्यता दे दी. इसके बाद आपने कई खबरें ऐसी पढ़ी होंगी जिसमें लोग खुद से ही शादी रचाते नजर आए. लेकिन आज जिस शादी की हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं, उसे जानने के बाद आपकी हैरानी का स्तर सातवें आसमान में चला जाएगा.

    न्यूईयर के दिन लॉस वेगस में एक अनोखी हुई. यहां रहने वाली किटेन के सेरा ने ना किसी मर्द शादी की ना ही किस औरत से. उसने शादी रचाई गुलाबी रंग से. जी हां, किटेन को गुलाबी रंग काफी पसंद था. ऐसे में उसने इसी रंग से अपनी पक्की यारी करने के ग्रैंड फंक्शन में उसी से शादी कर ली. किटेन का कहना है कि उसका गुलाबी रंग से प्यार चालीस साल पुराना है. चालीस साल रिलेशन में रहने के बाद अब उसने शादी का फैसला कर इस रिश्ते को एक नाम दे दिया है.

    woman marries pink colour

    गेस्ट्स ने भी पहना था गुलाबी रंग

    अपनी इस शादी का आइडिया दो साल पहले किटेन को एक बच्चे ने दिया था. उस घटना का जिक्र करते हुए किटेन ने बताया कि करीब दो साल पहले एक बच्चे ने जब उसे देखा, तो अचानक ही पूछ पड़ा कि क्या वो गुलाबी रंग से प्यार करती है. हां में जवाब सुनकर उसने तुरंत किटेन को शादी कर लेने का आइडिया दिया. तभी से किटेन ने गुलाबी रंग से शादी का मन बना लिया था. अब दो साल के बाद किटेन ने 2022 की पहली तारीख को पिंक रंग से शादी कर ली.

    woman marries pink colour

    वेडिंग में हर एक कोना रंगा गुलाबी में

    अपनी इस ग्रैंड यूनिक वेडिंग में किटेन ने पिंक रंग का गाउन पहना था. इसके साथ पिंक रह का कोट, पिंक बाल और पिंक रंग का टियारा पहना था. उसके गहने भी पिंक रंग के थे और वेडिंग केक भी गुलाबी रंग का था. इस शादी में किटेन ने एक कसम खाई. इसमें उसने अपनी शादी के बाद पूरी जिंदगी गुलाबी के अलावा कोई दूसरा रंग ना पहनने की कसम खाई. इस अनोखी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. लोग इस यूनिक वेडिंग के बाद किटेन को पागल और सनकी तक बुला रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Shocking news, Viral video, Wedding Ceremony, Wedding story, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर