Home /News /ajab-gajab /

united kingdom car thief hidden inside a giant teddy bear fooled police for months pratp

कार चोर को 4 महीने तक ढूंढती रही पुलिस, फिर घर में रखे टेडी बियर पर पड़ी नज़र ...

चोर ने पुलिस को 4 महीने तक घुमाया और फिर जब वो पुलिस के हाथ आया भी, तो बेहद नाटकीय अंदाज़ में.

चोर ने पुलिस को 4 महीने तक घुमाया और फिर जब वो पुलिस के हाथ आया भी, तो बेहद नाटकीय अंदाज़ में.

Thief Hidden Inside Teddy Bear : 18 साल के चोर ने 4 महीने तक पुलिस को चकमा दिया. वो अपने ही घर में छिपा हुआ था, लेकिन ऐसी जगह जहां शायद ही कोई आसानी से सोच सकता था. ये कहानी काफी दिलचस्प है.

Thief Hidden Inside Teddy Bear : हर इंसान के पास दिमाग होता है, वो बात अलग है कि वो इसे सही जगह इस्तेमाल कर रहा है या फिर गलत. कई बार हम लोगों को दिमाग से अच्छा से अच्छा काम करते हुए देखते हैं तो कई बार चोर-उचक्के अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करके पुलिस (Thief Fooled Police by Smart Trick) को परेशान कर देते हैं. एक ऐसे ही चोर ने पुलिस को 4 महीने तक घुमाया और फिर जब वो पुलिस के हाथ आया भी, तो बेहद नाटकीय अंदाज़ में.

ये कार चोर ब्रिटेन का है, जिसने अपराध करने के बाद खुद को ऐसी जगह छिपाया, जिसकी कल्पना किसी को नहीं थी. वो तो पुलिस की नज़र उसके घर में पड़े क्यूट से टेडी बियर पर पड़ गई, तो उन्हें लड़के का पता मिल गया. खुद मैनचेस्टर पुलिस ने इस चोर और उसके क्यूट साथी की कहानी फेसबुक पर डाली है, जिसे पढ़ने के बाद लोगों को हंसी भी आ रही है और वे लड़के के शातिर दिमाग पर हैरान भी हो रहे हैं.

टेडी बियर में छिपकर बैठा चोर
ग्रेटर मैनचैस्टर पुलिस की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक 18 साल के जोशुआ डोबसन (Joshua Dobson) को पुलिस कार चोरी के मामले में मई से ढूंढ रही थी. उसने एक कार चोरी की थी फिर उसमें पैट्रोल भरने के पैसे भी नहीं दिए थे. कोरी को ढूंढने के लिए पुलिस जब उसके घर पहुंची तो अधिकारियों ने घर में एक टेडी बियर नोटिस की. ये काफी बड़ा था, लेकिन निर्जीव बिल्कुल नहीं लग रहा था. पुलिस के अधिकारियों को टेडी के सांस लेने का संदेह हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसकी तलाशी लेनी शुरू कर दी. दिलचस्प बात ये थी कि जिस चोर को वो 4 महीने से ढूंढ रहे थे, वो अपने ही घर में टेडी बना बैठा था.

पुलिस ने चोर को जेल भेजा
ग्रेटर मैनचेस्टर की पुलिस ने फेसबुक पर घटना का ज़िक्र करते हुए लिखा, “जब हम उसे गिरफ्तार करने गए तो हमारे अधिकारियों की नजर एक बड़े टैडी बियर पर पड़ी जो सांस ले रहा था. बाद में हमें इसके भीतर डोबसन छिपा हुआ मिला!” ब्रिटेन में कार चोर के छिपने का फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चोर टेडी के अंदर ही छिपा हुआ था. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है और बिना लाइसेंस ड्राइविंग और बिना पैसे के पेट्रोल भराने के मामले में सज़ा दी है. सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर सवाल कर रहे हैं कि आखिर वो बियर के अंद आ कैसे गया ?

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

अगली ख़बर