गुरुग्राम में टिड्डी दल का धावा, ट्विटर यूजर्स बोले- 'स्वागत नहीं करोगे इनका'

गुरुग्राम में टिड्डी दल का धावा, ट्विटर यूजर्स बोले- 'स्वागत नहीं करोगे इनका'
फोटो साभारः ट्विटर

Locust attack in Gurugram : ग्रामीणों इलाके के साथ ही शनिवार को टिड्डियों का दल शहरी इलाके में भी प्रवेश कर गया. टिड्डियों के दल ने पूरे इलाके में कैसे आतंक मचाया इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली/गुरुग्राम. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से जूझ रहे गुरुग्राम (Gurugram) में अब टिड्डी दल (Locust Group) ने हमला किया है. गुरुग्राम के भीमगढ़ खेड़ी, राजेंद्र पार्क, सूरत नगर, लक्ष्मण विहार और दौलताबाग फ्लाइओवर पर टिड्डियों का दल मंडरा रहा है. ग्रामीण इलाके के साथ ही शनिवार को टिड्डियों का दल शहरी इलाके में भी प्रवेश कर गया. टिड्डियों के दल ने पूरे इलाके में कैसे आतंक मचाया इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रही हैं. ट्विटर यूजर टिड्डियों के दल की तस्वीरें और वीडियोज को शेयर कर रहे हैं.

वहीं, कुछ लोग इन बिन बुलाए मेहमानों का स्वागत करने की बात कर रहे हैं. तो चलिए देखते हैं गुरुग्राम में लोगों ने कैसे किया टिड्डियों का स्वागत और क्या-क्या कहा. आईआरएस अधिकारी नावेद ट्रूमबो ने ट्वीट किया, "बिन बुलाए मेहमान आखिरकार गुरुग्राम एनसीआर में पहुंच गए हैं. मैं सोच रहा था कि वे राजस्थान और एमपी में पिछले महीने तबाही मचाने के बाद कहां गायब हो गए."


ये भी पढ़ेंः- बहुत ही शरारती है ये हाथी का बच्चा, Video देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोटट्विटर यूजर सागर चावल ने टिड्डियों की तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा कि ये आज का ब्रेकफास्ट व्यू है.गुरुग्राम में टिड्डियों के दल के हमले के बाद दीप का कहना है कि 2020 में एक और घटना हो गई.अरविंद झा ने तो टिड्डियों को बिन बुलाए मेहमान घोषित कर दिया.ये भी पढ़ेंः- इस तस्वीर में छिपी हुई है एक छिपकली, शर्त लगा लो अगर ढ़ूंढ़ पाए तो...एक यूजर ने लिखा, मुझे तो लगा ये गायब हो गए.जोई ने टिड्डियों के झुंड का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि पहले ही महामारी से जूझ रहे है और अब ये...
हालांकि अब तक टिड्डी दलों के हमले को लेकर जिला प्रशासन ने कोई एडवाइजरी नहीं जारी की है. ऐसा माना जा रहा है कि गुरुग्राम में टिड्डियों के प्रवेश के बाद दिल्ली में भी ये प्रवेश कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading