Home /News /ajab-gajab /

'तीसरी बार भी टलने की कगार पर है शादी', लड़की ने लिख दी सीधा प्रधानमंत्री को चिट्ठी !

'तीसरी बार भी टलने की कगार पर है शादी', लड़की ने लिख दी सीधा प्रधानमंत्री को चिट्ठी !

शादी से 9 दिन पहले लड़की ने अपना दुख बताने के लिए सीधा प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख दी. (सांकेतिक तस्वीर)

शादी से 9 दिन पहले लड़की ने अपना दुख बताने के लिए सीधा प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Wedding During Corona : शादी किसी भी शख्स की ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत सपना (Dream Wedding) होता है. सोचिए अगर शादी की तारीख बार-बार टलती (Wedding Cancel) जा रही हो, तो दूल्हा-दुल्हन के दिल पर क्या गुजरती होगी. अपने दिल का यही दर्द बताने के लिए एक लड़की ने सीधा प्रधानमंत्री को चिट्ठी (Upset bride wrote letter to PM) लिख दी.

अधिक पढ़ें ...

    शादी के सपने सजाकर बैठे तमाम जोड़ों को कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से कितना सब्र करना पड़ा है, ये तो वही जानते हैं. कई लोगों की शादी की तारीखें (Marriage Hussle During Pandemic) निकलने के बाद भी टाल दी गईं, तो कुछ लोगों की बात बनते-बनते रुक गई. ऐसे में दिल का दर्द सुनाने कहां जाया जाए? एक ब्रिटिश लड़की ने अपना यही दर्द सीधा देश के प्रधानमंत्री को सुना डाला.

    ये मामला ब्रिटेन का है, जहां एक लड़की की शादी कोरोना वायरस के चलते मची तबाही की वजह से दो बार टल चुकी है. अब तीसरी बार भी जब उसकी शादी की तारीख डिसाइड हो चुकी है, तो फिर से कोरोना के ओमिक्रॉन वायरस ने देश में पाबंदियां बढ़ा दी हैं. ऐसे में शादी से 9 दिन पहले लड़की ने अपना दुख सीधा पीएम बोरिस जॉनसन को बताया है.

    चिट्ठी में क्या लिखा ?
    दुल्हन बनने को तैयार लड़की की शादी 30 दिसंबर को तय हुई है. 18 महीने में तीसरी बार शादी की तारीख निकलने के बाद पाबंदी की वजह से एक बार फिर ये रद्द होने के कगार पर है. लड़की ने लिखा है कि उसके पिता और होने वाले सास-ससुर की उम्र अधिक होने की वजह वे शादी में आने से बच रहे हैं. सभी बुजुर्गों को ओमिक्रॉन वैरिएंट से डर लग रहा है. रिसेप्शन वाली जगह पर भी 55 लोगों के खाने की व्यवस्था हो चुकी है, ऐसे में अगर गेस्ट नहीं पहुंचे तो नुकसान कौन भरेगा? फूल भी ऑर्डर किए जा चुके हैं और म्यूज़ीशियन भी बुक हो चुके हैं. मेहमानों के आने के लिए बस भी बुक है. इनमें से ज्यादातर लोगों का पेमेंट हो चुका है.

    ये भी पढ़ें-  गजब ! 7 करोड़ साल पुराने अंडे में वैज्ञानिकों को मिला डायनासोर का ‘बच्चा’

    पाबंदी की वजह से नुकसान ही नुकसान
    लड़की ने लिखा है कि लोगों को लाने के लिए ट्रेन टिकट्स की बुकिंग और होटेल भी बुक हो चुके हैं. लोगों के कपड़े भी खरीदे जा चुके हैं. इन सबमें हुआ खर्च कोई कम नहीं है. इसके बाद भी सरकार जब तक असल हालात हमारे सामने नहीं रखेगी, तो किस तरह व्यवस्थाएं होंगी. अगर आखिरी पल किसी सरकारी पाबंदी की वजह से ये सब कुछ कैंसिल करना पड़ा तो हमारे इतने पैसे बर्बाद हो जाएंगे. ऐसा लग रहा है जैसे हम सब कुछ अपने रिस्क पर कर रहे हैं और आपकी तरफ से कुछ नहीं बताया जा रहा.

    Tags: Corona crisis, Viral news, Wedding Function

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर