Home /News /ajab-gajab /

सालों से बंद फार्महाउस के बेसमेंट में छिपी थी ऐसी-ऐसी चीजें, खोलते ही चमकी शख्स की किस्मत

सालों से बंद फार्महाउस के बेसमेंट में छिपी थी ऐसी-ऐसी चीजें, खोलते ही चमकी शख्स की किस्मत

घर के बाथरूम से लेकर किचन तक में रखी थी एंटीक चीजें ( इमेज- यूट्यूब)

घर के बाथरूम से लेकर किचन तक में रखी थी एंटीक चीजें ( इमेज- यूट्यूब)

सोशल मीडिया पर अर्बन एक्सप्लोरर (Urban Exlorer) डेनियल सिम्स (Daniel Sims) ने अपनी एक ऐसी खोज की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर सभी हैरान हैं. उन्होंने एक ऐसा घर ढूंढ निकाला जो कई सालों से बंद (Abandoned House Findings) था. जब इस घर के दरवाजे खुले तो बेडरूम से लेकर बाथरूम तक से ऐसी-ऐसी चीजें मिली जिसे देख ऐसा लगा मानो समय थम सा गया हो.

अधिक पढ़ें ...

    कोरोना काल में दुनिया को कई तरह के नए एक्सपीरियंस हुए हैं. इस दौरान पहले तो लोगों को घर के अंदर बंद रहना पड़ा. उसके बाद से सोशल मीडिया पर अर्बन एक्सप्लोरर्स (Urban Exlorers) की बाढ़ आ गई है. ये लोग दुनिया की उन जगहों का मुआयना करते हैं जो लोगों की नजर से दूर है. इसके बाद उनकी तस्वीरें खींचते हैं और लोगों के साथ शेयर करते हैं. ऐसे ही एक अर्बन एक्स्प्लोरर डेनियल सिम्स ने सालों से बंद घर की तस्वीरें शेयर की है. ये घर कई सालों से बंद पड़ा था. जब डेनिएल अंदर गए तो उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि समय कहीं थम सा गया है.

    abndoned house finding

    कुछ ऐसे पड़ा था बर्तनों का ढेर

    ये वीरान घर यूके के यॉर्कशायर (Yorkshire) में मिला. इंग्लैंड के हैडर्सफील्ड में रहने वाले 32 साल के डेनियल की नजर इस घर पर पड़ी थी. उन्होंने काफी समय पहले इस घर के बारे में दूसरे अर्बन एक्सप्लोरर्स से सुना था. इसके बाद से ही उनका इस जगह पर विजिट करने का प्लान था. उन्होंने जब इस घर के दरवाजे खोले तो थोड़े समय के लिए वो भी पुरानी दुनिया में ही पहुंच गए. उन्होंने इस पुरे घर का वीडियो बनाया और उसे अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर शेयर किया. डेनिएल ने BeardedReality नाम से अपना पेज बनाया हुआ है.

    abndoned house finding

    बेसमेंट में बेशकीमती चीजें पड़ी थी

    डेली मेल (Daily Mail) की रिपोर्ट के मुताबिक, घर के कई कमरों में सालों से बंद पड़े सामान ज्यूं के त्यूं मिले. घर के लिविंग रूम में सालों पुराना अखबार मिला. साथ ही वहां कई एंटीक चीजें पाई गई. कमरे में एक पुराना साउंड सिस्टम भी मिला. बात अगर किचन की करें तो वहां एक छोटा केटल पानी के साथ पड़ा हुआ था. ऐसा लगा कि वहां रहने शायद चाय बनाने की तैयारी कर रहा था. लेकिन बिना चाय बनाए ही उसे घर से जाना पड़ा. किचन में बर्तनों का ढेर पड़ा हुआ था जिसकी सफाई इतने साल में नहीं हुई थी.

    abndoned house finding

    घर में खिलौनों का अम्बार दिखाई दिया

    बात अगर घर के बाथरूम की करें तो वहां से डेनिएल को कई टूथब्रश मिले. प्रोडक्ट्स जो अब एक्सपायर हो चुके थे. इससे ये साफ़ है कि घर में रहने वाली महिला को मेकअप का शौक था. साथ ही साथ घर पर कई तरह के डॉल्स भी मिले. जो बच्चों की मौजूदगी का अहसास करवा रहे थे. डेनिएल को घर बेहद डरावना लगा. सबसे ज्यादा हैरानी डेनिएल को घर के बेसमेंट में जाकर हुई. वहां कई तरह के एंटीक रखे थे. मार्केट में इनकी कीमत लाखों में है. फिलहाल डेनिएल की खोज लोगों को हैरान कर रही है.

    Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Shocking news, UK News, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर