Home /News /ajab-gajab /

शख्स ने खोला सालों से बंद घर का दरवाजा, अंदर का मंजर देखते ही चीखते हुए भागा बाहर

शख्स ने खोला सालों से बंद घर का दरवाजा, अंदर का मंजर देखते ही चीखते हुए भागा बाहर

दीवारों पर और घर की छत पर टंगी थी कुत्तों की हड्डियां (इमेज- फेसबुक ग्रुप)

दीवारों पर और घर की छत पर टंगी थी कुत्तों की हड्डियां (इमेज- फेसबुक ग्रुप)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अर्बन एक्सप्लोरर (Urban Explorer) ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. शख्स ने सालों से बंद एक घर (House Closed From Many Years) को खोला था. अंदर उसे जो दिखा, उसके बाद शख्स की चीख निकल गई.

अधिक पढ़ें ...

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर अर्बन एक्सप्लोरर्स की खूब चर्चा हो रही है. ये लोग पुरानी चीजों को ढूंढकर उनके अंदर का रहस्य लोगों के साथ शेयर करते हैं. कई अर्बन एक्सप्लोरर्स ने तो ऐसी चीजें ढूंढने का काम किया है, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती. कभी किसी को पुराने घर में लाश मिलती है तो कभी किसी को खजाना मिल जाता है. हाल ही में जर्मनी के एक अर्बन एक्सप्लोरर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे घर के अंदर की तस्वीरें शेयर की, जिसमें कुत्तों की लाशें (Dog Spines Found) टंगी नजर आई. ये लाशें काफी समय से टंगी थी, इस कारण अब सिर्फ उनकी हड्डियां ही नजर आ रही थी.

जर्मनी के इस अर्बन एक्सप्लोरर का नाम अर्बेएक्सर गिआकाचिन है. जिस घर के अंदर उसने कदम रखा था, वहां उसे सीलिंग से कुत्तों की हड्डियां लटकी नजर आई. इस घर की दीवारों पर काई सी जम गई थी. इसके साथ कई कमरे कबाड़ से भरे हुए थे. जब अर्बन एक्सप्लोरर ने घर में इन हड्डियों को देखा तो उसकी एक बार के लिए चीख निकल गई. लेकिन इसके बाद उसने इनके पीछे का रहस्य जानने की कोशिश की. जब घर की तलाशी ली गई तो इन हड्डियों का असली रहस्य समझ आ गया.

dog spines found

कुत्तों की ये हड्डियां देख किसी का भी कलेजा काँप जाएगा

घर के एक कमरे में रखी चिट्ठियों से पता चला कि एक समय में इस घर में कई ग्रेट देनेस रहते थे. ये सारी हड्डियां उनकी ही थी. फेसबुक पर इस अर्बन एक्सप्लोरर ने बताया कि इस घर के मालिक के पास कई कुत्ते थे. इसके साथ ही घर के कई तरह के बिल्स भी मिले, जिनकी पेमेंट नहीं की गई थी. अर्बन एक्सप्लोरर ने अंदाजा लगाया कि ये बिल्स ना भर पाने की वजह से कर्जे में डूबा ये शख्स भाग गया होगा. हालांकि, ये पता नहीं चल पाया कि इन जानवरों का इन बिल्स से कोई लेना-देना है या नहीं. हालांकि, इन तस्वीरों को देखने के बाद फेसबुक ग्रुप- Abandoned Beauties Facebook Group पर लोगो ने कमेंट करते हुए लिखा कि अगर ये कुत्तों की हड्डियां नहीं है, तो तुरंत किसी प्रीस्ट को बुलाना चाहिए.

dog spines found

छत से ऐसे लटकी थी सूखती हड्डियां

एक यूजर ने लिखा कि हड्डियों की जांच करनी चाहिए. अगर ये इंसानों की हैं, तो मामला गंभीर है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या वाकई ये कुत्तों की हड्डियां हैं. अगर ऐसा है, तो ये बेहद डरावना है. वहीं कई ने इस तरह हड्डियों को टंगा देखने के बाद आश्चर्य जताया. एक ने लिखा कि घर के अंदर मीट हेंगर देखना अजीब है. वहीं कई ने इस घर के हिस्से को मीट स्टोरेज भी लिखा. हो सकता है घर का मालिक यहां मीट स्टोर करता हो. लेकिन सिर्फ कुत्तों का क्यों? लोग इस अजीबोगरीब घर का रहस्य सुलझाने में जुटे हुए हैं. हालांकि, अभी तक घर के मालिक का कोई पता नहीं चल पाया है.

Tags: Ajab Gajab, OMG News, Shocking news, Trending news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर