अपना शहर चुनें

States

OMG: अब तक 10 लोगों से शादी कर चुकी है ये 56 साल की महिला, अब तलाश रही नया हसबैंड, ये है वजह!

अमेरिका की रहने वाली 56 साल की कैसी (Cassey) को एक मिस्टर राइट (Mr. Right) की तलाश है. (Photo- Dr. Phil Show)
अमेरिका की रहने वाली 56 साल की कैसी (Cassey) को एक मिस्टर राइट (Mr. Right) की तलाश है. (Photo- Dr. Phil Show)

अमेरिका (United States) की रहने वाली कैसी (Cassey) अबतक 10 शादियां कर चुकी हैं. फिलहाल वे 11वें शादी की तैयारी कर रही हैं. उनका कहना है कि जब तक उन्हें मिस्टर परफेक्ट (Mister Perfect) नहीं मिल जाता, तब तक वे शादियां करती रहेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 11:40 AM IST
  • Share this:
दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है. ऐसी ही एक महिला अमेरिका (USA) की रहने वाली सफल बिजनेसवुमन (Businesswoman) कैसी (Cassey) हैं, जो अब तक 10 लोगों से शादी (Married 10 Times) कर चुकी हैं. फिलहाल वे 11वीं शादी की तैयारी कर रही हैं. 56 साल की कैसी को एक परफेक्ट मिस्टर राइट (Mr. Right) की तलाश है. उनका कहना है कि जब तक उन्हें उनका मिस्टर राइट नहीं मिल जाता, तब तक वे शादियां करती रहेंगी.

हाल ही में कैसी अमेरिकन टॉक शो डॉक्टर फिल (Dr. Phil) में पहुंची थीं. शो में उनसे पूछा गया कि आखिर क्यों उन्होंने 10 शादियां कीं और अब 11वें हसबैंड की तलाश कर रही हैं? इसके जवाब में कैसी ने कहा कि मुझे इसका फर्क नहीं पड़ता, मैं तब तक शादियां करती रहूंगी, जब तक मुझे मिस्टर राइट मिल नहीं जाता. मेरा मिस्टर राइट ऐसा होना चाहिए, जो मुझे जिंदगीभर प्यार करे. पहली शादी के बारे में बात करते हुए कैसी ने कहा कि मैंने अपने पहले हसबैंड को यूं ही कह दिया कि अब बस, हमें साथ नहीं रहना और मैं तलाक लेकर अलग हो गई. बता दें कि पहली शादी सबसे लंबे समय यानी 8 साल तक चली.

दूसरी शादी से है एक बेटा



शो में कैसी ने बताया कि दूसरी शादी लगभग सात साल तक चली, इस दौरान उन्हें एक बेटा भी हुआ. दूसरे पति से तलाक के बारे में बात करते हुए कैसी ने कहा कि उनके पति पहले हमेशा यह कहते थे कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, लेकिन बेटा होने के बाद उन्होंने ऐसा कहना बंद कर दिया, जबकि मुझे उनसे प्यार था. ऐसे में कैसी ने तलाक का फैसला किया. हालांकि, उन्होंने तीसरे से लेकर 10वें हसबैंड के बारे में बात करने से इनकार कर दिया. कैसी के मुताबिक, उन्होंने हर तरीके के मर्द से शादी की, कोई रॉक करता था तो कोई उपदेशक था. लेकिन, स्कूल के दिनों में कैसी ने जिस तरह के जीवनसाथी की कल्पना की थी, वो नहीं मिला. कैसी ने कहा कि मुझे मेरा मिस्टर राइट अब तक नहीं मिला, लेकिन मैं निराश नहीं हूं. लगातार उसकी तलाश कर रही हूं और जब तक वह मिल नहीं जाता, तब तक मैं शादियां करती रहूंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज