Home /News /ajab-gajab /

हाथ में पिस्टल लिए महिला रेसलर ने कहा था- 'मैं अकेली हूं', 24 घंटे बाद खुद के फ्लैट में मिला शव

हाथ में पिस्टल लिए महिला रेसलर ने कहा था- 'मैं अकेली हूं', 24 घंटे बाद खुद के फ्लैट में मिला शव

डैफनी अनगर (Daffney Unger) ने एक Instagram Live Video भी डाला था, जिसमें वो खुदकुशी के बारे में बात कर रही थीं. (Credit- Instagram)

डैफनी अनगर (Daffney Unger) ने एक Instagram Live Video भी डाला था, जिसमें वो खुदकुशी के बारे में बात कर रही थीं. (Credit- Instagram)

अमेरिकन महिला पहलवान डैफिनी अनगर (US Wrestler Daffney Unger) के 24 घंटे पहले हाथ में पिस्टल लेकर वीडियो शूट (Live Video) किया था और अगले दिन उनका बेजान शरीर (Dead Body Of Woman Wrestler) उनके फ्लैट पर मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    अमेरिकी रेसलर डैफनी अनगर (US Wrestler Daffney Unger) की मौत सुर्खियों में है. उन्होंने अपनी तन्हाई का दर्द बयां करते हुए एक वीडियो Social Media पर शेयर किया थी. इसके ठीक 24 घंटे बाद उनका शव उनके फ्लैट में मिला. 46 साल के रेसलर की ऐसी मौत सवालों के घेरे में है.

    डैफिनी ने जो वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे पिस्टल के साथ पोज देते हुए खुदकुशी (Suicide) की बातें कर रही थीं. उन्होंने ये भी बताया था कि वो कितनी तन्हा हैं. डैफिनी कमाल की रेसलर थीं. 46 साल की डैफनी को ‘Scream Queen’ के नाम से भी जाना जाता था. उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच अब पुलिस कर रही है. फिलहाल इसे आत्महत्या ही माना जा रहा है.

    तन्हाई से जूझ रही थीं रेसलर
    ‘The Sun’ की रिपोर्ट के मुताबिक डैफनी अनगर (Daffney Unger) ने कुछ वक्त पहले ही खुद को रेसलिंग से अलग कर लिया था. उन्होंने इससे जुड़ा एक Instagram Live Video भी डाला था. इस वीडियो में डैफिनी उदास नज़र आ रही थीं और हाथ में पिस्टल लिए हुए थीं. उन्होंने पिस्टल के साथ पोज़ देते हुए खुदकुशी से जुड़ी बातें की थीं. ऐसे में उनकी मौत को सुसाइड माना जा रहा है. डैफनी की दोस्त Lexie Fyfe ने गुरुवार को उनके निधन की खबर दी थी. उन्होंने ट्वीट के ज़रिये लिखा था – ‘डैफनी अनगर अब हमारे बीच नहीं हैं. वह हमें छोड़कर चली गई हैं, इस दुख की घड़ी में उनके परिवार की गोपनीयता का ध्यान रखें’.

    ये भी पढ़ें- 300 जॉब इंटरव्यू में रिजेक्ट हुआ शख्स, आखिरकार लगवा डाले शहर भर में पोस्टर – कोई तो दे दो नौकरी !

    मशहूर होकर भी खुश नहीं थीं डैफनी
    डैफनी को Scream Queen कहा जाता है. उन्होंने रोते हुए लाइव वीडियो में अपना दर्द बयां किया था. उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि – ‘दोस्तों आप नहीं समझ सकते कि मैं कितनी अकेली हूं’. इस दौरान उनके हाथ में पिस्टल थी और खुदकुशी को लेकर वो डरावनी बातें कर रही थीं. डैफनी अनगर ने वुमन रेसलिंग में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. खासतौर पर 1999 से 2001 के बीच में उन्होंने कई कमाल की फाइट की थी और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी. ऐसे में उनका यूं चले जाना सबके लिए सदमे की बात है.

    Tags: United States (US), Wrestler, Wrestling

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर