• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • प्रधान चुनाव में प्रत्याशी ने छपवाया ऐसा पोस्टर, दिया- अपना क्वाटर अपना गिलास का नारा

प्रधान चुनाव में प्रत्याशी ने छपवाया ऐसा पोस्टर, दिया- अपना क्वाटर अपना गिलास का नारा

जनता से सच बोलने के संकल्प के साथ खुद को बताया कमीना और नालायक

जनता से सच बोलने के संकल्प के साथ खुद को बताया कमीना और नालायक

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक पोस्टर वायरल (Viral Poster) हो रहा है. इसमें प्रधान पद के चुनाव के लिए खड़े प्रत्याशी की तारीफ में ऐसे-ऐसे कसीदे गढ़े गए हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी.

  • Share this:

    चुनाव में लोग कई तरह से अपना प्रचार (Election Campaign) करते हैं. इसमें घर-घर जाने के अलावा पोस्टर छपवाने और रैलियां करवाना भी शामिल है. चुनाव प्रत्याशी इलेक्शन में कई तरह के नारे भी देते हैं. हर प्रत्याशी की कोशिश होती है कि चुनाव में वो अपनी साफ-सुथरी इमेज पेश करे. लेकिन इन दिनों प्रधान पद के लिए खड़े हुए प्रत्याशी का एक ऐसा पोस्टर वायरल हो रहा है जो इन सभी के ठीक उलट है. इस पोस्टर में प्रत्याशी की तारीफ कम, उसकी बुराइयां ज्यादा देखने को मिल रही है.

    वायरल हो रहा ये पोस्टर शिवबाबू प्रजापति (Shivbabu Prajapati) नाम के एक शख्स का है. पोस्टर में उसकी तस्वीर के साथ उसके पद का जिक्र भी है, जिसके लिए वो चुनाव लड़ रहा है. पोस्टर में प्रत्याशी को कमीना, नालायक बताया गया है. इसके अलावा उसे दारुबाज भी कहा गया. इतने से ही मन नहीं भरा तो उसे दुनिया का सबसे बड़ा हरामी प्रत्याशी घोषित कर दिया गया. पोस्टर में शख्स का निकनेम शिबू लिखा गया है. साथ ही उसके मोबाइल नंबर का भी जिक्र पोस्टर में है. जब हमने इस नंबर पर कॉल किया, तो पता चला कि शिवबाबू यूपी के एक जिले से प्रधान पद के लिए खड़े हुए थे. हालांकि, वो चुनाव हार गए.

    शिवबाबू ने बताया कि वो चाहता था कि लोगों को उसकी असलियत पता रहे. झूठ बोलकर वो जनता को धोखा नहीं देना चाहता था. असलियत के साथ चुनाव लड़कर शिवबाबू जीत हासिल करना चाहता था. लेकिन सच बोलने के बाद भी वो हार गया. सोशल मीडिया पर शिवबाबू का पोस्टर वायरल हो रहा है. इसमें दिया गया नारा भी लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. सबका साथ सबका विकास के साथ शिवबाबू ने अपना क्वाटर अपना गिलास का नारा दिया है. लोगों को ये मजेदार पोस्टर काफी पसंद आ रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज