Home /News /ajab-gajab /

शाकाहारी पति से छिपकर मटन खाती थी महिला, पता चलते ही मिल गई धमकी

शाकाहारी पति से छिपकर मटन खाती थी महिला, पता चलते ही मिल गई धमकी

शादी से पहले बीवी ने किया था मटन छोड़ने का वादा (इमेज- सांकेतिक)

शादी से पहले बीवी ने किया था मटन छोड़ने का वादा (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शाकाहारी पति (Vegetarian Husband) ने अपनी पत्नी के 'कारनामे' को लोगों के साथ शेयर किया. पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को शादी से पहले ही बता दिया था कि उसे नॉन-वेज पसंद नहीं है और शादी के बाद उसे भी शाकाहारी बनना होगा. लेकिन शख्स की पत्नी ने उसे धोखा देते हुए नॉन वेज खाना जारी (Wife Caught Eating Non Veg Secreltly) रखा. अब शख्स ने इसकी शिकायत ऑनलाइन की है.

अधिक पढ़ें ...

    पति और पत्नी के बीच नोकझोंक (Husband-Wife Fights) तो होती ही रहती है. लड़ाई-झगड़े के बीच भी उनका प्यार बना रहता है. लेकिन कई बार छोटी चीजों को लेकर शुरू हुई तकरार भीषण रूप ले लेती है.हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शाकाहारी पति ने अपनी मांसहारी पत्नी को तलाक की धमकी दे लोगों को हैरान कर दिया. पति का दावा है कि पत्नी ने शादी से पहले नॉन-वेज छोड़ने का वादा किया था. लेकिन अब वो छिपकर मटन (Wife Caught Eating Non Veg Secreltly) खा रही है.

    सोशल मीडिया साइट पर एक अखबार की कटिंग वायरल हो रही है. इस कटिंग के मुताबिक़, शख्स की पत्नी उससे छिपकर बाहर मटन खाती थी. पति को पहले से ये जानकारी थी कि उसकी पत्नी नॉन-वेज प्रेमी है. लेकिन उसने शादी से पहले ही अपनी पत्नी से नॉन-वेज छोड़ने की बात साफ़ कर दी थी. शख्स का आरोप है कि महिला ने पहले नॉन वेज छोड़ देने ला प्रॉमिस किया था. लेकिन बाद में वो मुकर गई और छिपकर मटन खाती रही.

    wife eats mutton secretly

    अख़बार की कटिंग हुई वायरल

    हाल ही में शख्स को पता चला कि उसकी पत्नी छिपकर अभी भी मटन खा रही है. ये हान्ने के दिल टूट गया क्यूंकि उसकी बीवी ने मटन छोड़ देने का प्रॉमिस किया था. शख्स का कहना है कि महिला बहुत सुन्दर थी इसी वजह से उसने शादी को हां कर दिया था. लेकिन तब उसने नॉन-वेज छोड़ने का प्रॉमिस किया कह उसे मटन काफी पसंद है और वो मटन खाना नहीं छोड़ सकती.

    पति ने महिला को अल्टीमेटम दे दिया है. उसने साफ़ कह दिया है कि या तो मटन या तो पति. इस शिकायत की कटिंग ट्विटर पर शेयर की गई जहां से ये वायरल हो गया. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि आदमी तो आते-जाते रहते हैं. मीट परमानेंट है. वहीं एक ने लिखा हर किसी की अपनी चॉइस है. आप बातचीत से सॉल्यूशन निकालें. फिलहाल ये खबर वायरल हो रही है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर