Home /News /ajab-gajab /

पानी का टब देखकर खुश हुआ नन्हा हाथी, पानी में किया छपाक-छपाक...देखें VIDEO

पानी का टब देखकर खुश हुआ नन्हा हाथी, पानी में किया छपाक-छपाक...देखें VIDEO

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ ट्विटर @HopkinsBRFC

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ ट्विटर @HopkinsBRFC

Baby Elephant viral Video: वीडियो में देखा सकता है कि पानी का टब देखते ही नन्हा हाथी कैसे खुशी से झूमने लगा और उसमें कूदकर छपाक-छपाक करते हुए नहाने लगा. इस वीडियो को ट्विटर यूजर @HopkinsBRFC ने शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. सुबह उठते ही नहाकर नए दिन के साथ-साथ दिमाग को फ्रेश करना इंसानों की पहली खूबी है. अरे हम आपको नहाने की खूबी इसलिए बता रहे हैं, क्योंकि ये सिर्फ आप या हम तो सीमित नहीं बल्कि जानवरों को भी बहुत आता है. गर्मी के मौसम में ठंडे-ठंडे पानी से नहाकर जानवर भी तरोताजा महसूस करने लगते हैं. एक ऐसे ही क्यूट से हाथी का माइंड फ्रेश करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी के छोटे से बच्चो को पानी के टब (Elephant Calf Plays With Water) में खुशी से झूमते हुए देखा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

    वीडियो में देखा सकता है कि पानी का टब देखते ही नन्हा हाथी कैसे खुशी से झूमने लगा और उसमें कूदकर छपाक-छपाक करते हुए नहाने लगा. इस वीडियो को ट्विटर यूजर @HopkinsBRFC ने शेयर किया है. अब जैसा वीडियो है वैसा ही कैप्शन भी यूजर ने इस्तेमाल किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'नहाने का वक्त.' आप भी देखिए ये Cute Viral Video...

    हाथी के इस क्यूट से वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा व्यूज और सैकड़ों लाइक्स आ चुके हैं.

    कुछ लोग तो वीडियो देखने के बाद क्रेजी कमेंट्स कर रहे हैं. इन्हीं जनाब को देख लीजिए. इन्होंने तो हार्ट्स की दुकान ही लगा दी है. अब जब वीडियो क्यूट होगा तो दिलों पर छाएगा ही.

    वैसे आप बताइए इस क्यूट वीडियो देखने के बाद आप क्या कहेंगे?

    Tags: OMG, OMG Video, Social media, Trending news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर