Home /News /ajab-gajab /

Video : चटोरी गाय ने बछड़े के साथ जमकर खाए गोलगप्पे, वीडियो देख लोगों ने किए मज़ेदार कमेंट

Video : चटोरी गाय ने बछड़े के साथ जमकर खाए गोलगप्पे, वीडियो देख लोगों ने किए मज़ेदार कमेंट

गोलगप्पे के ठेले पर ये गाय अपने बछड़े के साथ मिलकर इस डिश का आनंद  (Cow Tasting Pani Poori) ले रही है.

गोलगप्पे के ठेले पर ये गाय अपने बछड़े के साथ मिलकर इस डिश का आनंद (Cow Tasting Pani Poori) ले रही है.

Cow Eating Golgappa Video : आमतौर पर लोगों ने गाय को घास खाते ही देखा है, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर गौ माता का पानी-पुरी (Cow Tasting Pani Poori) खाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियोज़ (Social Media Viral Video) में जानवरों से जुड़े हुए खासे वीडियो शुमार होते हैं. आम तौर पर पेट्स के तौर पर डॉग के वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिलता है, लेकिन इस वक्त एक गाय (Cow eating golgappa video) का प्यारा सा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. गोलगप्पे के ठेले पर ये गाय अपने बछड़े के साथ मिलकर इस डिश का आनंद (Cow Tasting Pani Poori) ले रही है.

आमतौर पर हरी और सूखी घास खाने वाली गाय गोलगप्पे को जितने स्वाद से खा रही है, वो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. वीडियो में गाय और बछड़े की मासूमियत ने लोगों को दिल जीत लिया है. एक शख्स गाय और उसके बछड़े को पानी-पूरी खिला रहा है और वो बार-बार मुंह खोलकर इसे और मांग रही है.

चटखारे लेकर गोलगप्पे खाती गाय
गाय का पसंदीदा खाना अब तक तो हम हरी-नर्म घास ही मानते आए हैं, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि गौ माता हमारी ही तरह चटोरी होती हैं. गुड़ रोटी या गेहूं की दलिया जैसे मीठे भोजन को गाय बड़े प्रेम से खाती है, लेकिन इस वीडियो को वो गोलगप्पे भी उतने ही इंटरेस्ट से खा रही है. गाय तो गाय उसका छोटा बछड़ा भी इस खट्टी-तीखी डिश को भरपूर एंजॉय कर रहा है. एक शख्स उन्हें जितने प्यार से गोलगप्पे खिला रहा है, वो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- 20 साल से सो नहीं पा रहा था शख्स, फिर यूं आने लगी चैन की नींद …

लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो
इस वीडियो को IPS दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया है- ‘हर किसी को पानी पूरी पसंद है’. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि इसे सैकड़ों लोगों ने शेयर भी किया है. करीब 2000 लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं और उन्होंने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने लिखा है- गाय बोल नहीं पा रही है, लेकिन अगले में मसाला ज्यादा डालना. एक अन्य यूज़र ने उस शख्स की तारीफ की है, जो उन्हें पानी पूरी खिला रहा है, तो कुछ लोगों ने इस बात पर चिंता जताई है कि इमली का पानी गाय को पिलाना सही है या नहीं?

Tags: Viral news, Viral on Internet, Viral video news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर