Home /News /ajab-gajab /

Video : नहीं थम रहा गोलगप्पे पर अत्याचार, अब दही और चीज़ के साथ परोसी तंदूरी पानी पूरी !

Video : नहीं थम रहा गोलगप्पे पर अत्याचार, अब दही और चीज़ के साथ परोसी तंदूरी पानी पूरी !

तंदूरी डबल चीज गोलगप्पा (Golgappa) नाम की इस नई-नवेली डिश को देखकर लोगों ने हाथ जोड़ दिए हैं.

तंदूरी डबल चीज गोलगप्पा (Golgappa) नाम की इस नई-नवेली डिश को देखकर लोगों ने हाथ जोड़ दिए हैं.

Double Cheese Golgappa : गोलगप्पे में भरा जाने वाला तीखा-खट्टा इमली का पानी ही इसकी खासियत होता है, ऐसे में अगर चीज़ के साथ पानी-पूरी परोसी जाए तो गुस्सा आना लाज़मी है.

    सोशल मीडिया (Social Media Viral Food) पर अगर किसी स्ट्रीट फूड के साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट होता है, तो वो है- पानी पूरी (Double Cheese Golgappa) या गोलगप्पा. आमतौर पर खट्टे और तीखे पानी के साथ परोसी जानी वाली पानी पूरी के साथ लोग कुछ भी कर रहे हैं. साल 2021 में सबसे चर्चित रही पानी पूरी पर नए साल में भी अत्याचार नहीं थम रहा. इसकी ताज़ा बानगी है कि डबल चीज़ तंदूरी पानी पूरी.

    जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. अब फूड एक्सपेरिमेंट (Food Experiment) करने वालों ने पानी पूरी से पानी निकालकर इसमें दही के साथ चीज़ ठूंस-ठूंसकर भर दिया है. सोशल मीडिया पर इस वक्त इस अजीबोगरीब प्रयोग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. तंदूरी डबल चीज गोलगप्पा (Golgappa) नाम की इस नई-नवेली डिश को देखकर लोगों ने हाथ जोड़ दिए हैं और कहा है कि गोलगप्पे को गोलगप्पा ही रहने दो.

    पानी-पूरी की आत्मा ही मार दी
    वायरल हो रहा वीडियो इंदौर का है. जहां एक वेंडर तंदूरी डबल चीज गोलगप्पा (Golgappa) बना रहा है. वेंडर का कहना है कि ये इंदौर का सबसे लोडेड गोलगप्पा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्ट्रीट वेंडर सबसे पहले गोलगप्पों में मैश किए हुए आलू डालता है. इसके बाद उसमें बूंदी भरता है. फिर नमकीन सेव डालता है. इसके बाद चटनी और फेंटा हुआ दही डालने के बाद उसके ऊपर चीज़ और चुकुंदर गार्निश करता है. आखिरकार गोलगप्पे पर पड़ती है ढेर सारी चीज़ और सिर्फ चीज़. वेंडर का दावा है कि प्लेट का एक गोलगप्पा 100 ग्राम का है क्योंकि इसमें ठूंस-ठूंसकर स्टफिंग की गई है.

    ये भी पढ़ें- शादी पर दूल्हे से हुई ऐसी गलती, अगले ही दिन नई-नवेली दुल्हन ने मांगा तलाक !

    लोगों को नहीं पसंद आया एक्सपेरिमेंट
    अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन वाला ये वीडियो इंस्टाग्राम पर mammi_ka_dhaba नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है- ‘इंदौर का सबसे हैविएस्ट गोलगप्पा.’ इस वीडियो को हज़ारों लोगों ने देखा है और वे इसे देखकर भड़के हुए हैं. गोलगप्पा लवर्स ने साफ तौर पर रिक्वेस्ट की है कि इस मज़ेदार डिश के साथ एक्सपेरिमेंट करना बंद किया जाए. एक यूज़र ने लिखा है- ‘क्या बकवास है. गोलगप्पा को तो छोड़ दो भाई.’

    Tags: Food Instagrammers, Viral news, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर