स्वतंत्रता दिवस से पहले हर साल इस बच्चे का Video देखते हैं आनंद महिंद्रा, कुछ ही देर में हुआ Viral

स्वतंत्रता दिवस से पहले हर साल इस बच्चे का Video देखते हैं आनंद महिंद्रा, कुछ ही देर में हुआ Viral
वीडियो में बच्चे को राष्ट्रीय गान गाते हुए देखा जा सकता है.

Independence Day 2020 Celebration: इस वीडियो को शेयर करते हुए कारोबारी आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि वो हर साल स्वतंत्रता दिवस से पहले इस बच्चे के वीडियो को देखते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 9:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 15 अगस्त के दिन भारत अंग्रेजों से आजादी की 74वीं वर्षगांठ मनाएगा. स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर देशभर में ध्‍वजारोहण के साथ अन्‍य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. आजादी के जश्न (Independence Day Celebration) से पहले देश के मशहूर कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक छोटे बच्चे का वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में इस बच्चे को भारत का राष्ट्रीय गान (National Anthem) 'जन गण मन' गाते हुए देखा जा सकता है. राष्‍ट्रगान गाते हुए इस बच्‍चे का जोश देखते ही बन रहा है.

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने इसे एक साल या इससे भी पहले देखा था. मैंने इसे स्‍टोर कर लिया और अपने जोश को ऊपर उठाने के लिए हर साल स्‍वतंत्रता दिवस के पहले इसे देखता हूं. यह मुझे देश के श्रेष्‍ठ फनकारों के हमारे राष्‍ट्रगान के सर्वश्रेष्‍ठ प्रस्‍तुतीकरण से किसी भी तरह कम नहीं लगता.' महिंद्रा ने आगे लिखा, 'बच्‍चे की मासूमियत और एकाग्रता मुझे हर समय लुभाती है.' आप भी देखिए VIDEO...


क्यों खास है ये वीडियो?
इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे को को क्यूट और तुतलाती हुई आवाज में राष्ट्रगान गाते हुए नजर आ रहा है. वो कई बार पंजाब सिंध, गुजरात, मराठा, द्रविड़, उत्कल बंगा' वाली को दोहराते हुए भी नजर आ रहा है. आनंद महिंद्रा द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे वायरल कर दिया है.



इस बच्चे का वीडियो देखने के बाद लोग एक ही बात कह रहे हैं बच्चे की भावनाओं को समझना ज्यादा जरूरी है और गलतियां तो हर किसी से होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज