अयोध्या: डीएम ने रेल यात्रियों को गुलाब दिए, बदले में मांगा ये वादा, देखें VIDEO

फैजाबाद जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर मतदाता जागरूकता संदेशों के फ्लैक्सी, बोर्ड बैनर लगाएं गए हैं, जिससे ज्यादा से ज्यादा यात्री आने वाले चुनाव में वोट करने के लिए प्रेरित हों.

News18Hindi
Updated: April 5, 2019, 1:22 PM IST
News18Hindi
Updated: April 5, 2019, 1:22 PM IST
भारत निर्वाचन आयोग की देखरेख में देश भर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. इसी बीच कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन को जागरूकता आधारित स्लोगन, प्रतीक चिन्ह और आकर्षक पेंटिंग से साजाया गया. ट्रैन कामाख्या से चलकर बनारस, अकबरपुर, अयोध्या, लखनऊ होते हुए गांधीग्राम तक पहुंची.

ये भी देखें- VIRAL VIDEO: दिव्यांगों ने छेड़ी डेमोक्रेसी के लिए मुहिम, घर घर जाकर वोट की अपील

अयोध्या के जिलाधिकारी अनुज झा ने ड्राइवर व यात्रियों को गुलाब का फूल देकर मतदान करने के लिए प्रेरित किया तथा हरी झण्डी दिखाकर ट्रेन को गन्तव्य के लिए रवाना किया. उन्होनें यात्रियों को गुलाब का फूल दिया और पूछा कि वे वोटर के रूप में रजिस्टर्ड हैं या नहीं, वे मतदान करेंगे या नहीं, इस पर यात्रियों ने कहा कि हम मतदान अवश्य करेंगे.

फैजाबाद जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर मतदाता जागरूकता संदेशों के फ्लैक्सी, बोर्ड बैनर लगाएं गए हैं, जिससे ज्यादा से ज्यादा यात्री आने वाले चुनाव में वोट करने के लिए प्रेरित हों. जिला निर्वाचन अधिकारी व उप जिला निर्वाचन अधिकारी पुरूषोत्तम दास ने प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों को भी गुलाब के फूल देकर आगामी चुनाव में मतदान करने के लिए प्रेरित किया.

ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...