VIDEO: किडनैपिंग केस सुलझाने सुपौल गई दिल्ली पुलिस खुद गिरफ्तार

उत्पाद अधीक्षक और उत्पाद इंस्पेक्टर ने जब दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार का ब्रेथ ऐनालाईजर टेस्ट किया तो शराब पीने की पुष्टि हो गई. जिसके बाद उत्पाद विभाग ने हेड कॉन्स्टेबल को पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2019, 6:21 PM IST
  • Share this:
सुपौल में दिल्ली पुलिस आई तो थी अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार करने लेकिन खुद गिरफ्तार हो गई. ये मामला सदर थाना क्षेत्र के चकला निर्मली मोहल्ले का है. दरअसल दिल्ली के रोहिणी स्थित एन काटजू थाने के दो पुलिसकर्मी एएसआई एस दत्त और हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार एक लड़की के अपहरण की तहकीकात करने सुपौल पहुंचे थे. दिल्ली पुलिस को अपहृत लड़की और आरोपी लड़के का पहले ही सुराग मिल गया था. जैसे ही दिल्ली पुलिस के ये अधिकारी चकला निर्मली मोहल्ले के एक मकान पहुंचे तो बात आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

ये भी देखें- कत्ल का LIVE VIDEO ! इस तरह 16 बार चाकू मारकर दोस्त की हत्या

इसी दौरान कुछ लोगों को एहसास हुआ कि दिल्ली पुलिस का एक अधिकारी शराब के नशे में धुत है. लोगों ने इस बात की खबर उत्पाद विभाग को दी. मौके पर पहुंची उत्पाद अधीक्षक और उत्पाद इंस्पेक्टर ने जब दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार का ब्रेथ ऐनालाईजर टेस्ट किया तो शराब पीने की पुष्टि हो गई. जिसके बाद उत्पाद विभाग ने हेड कॉन्स्टेबल को पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस दौरान आरोपी कॉन्स्टेबल की उत्पाद विभाग के अधिकारीयों के साथ हाथापाई भी हुई.



दरअसल दिल्ली के रोहिणी की रहने वाली एक लड़की के अपहरण की शिकायत उसके पिता ने थाने में दर्ज कराई थी जिसको लेकर दिल्ली पुलिस सुपौल आई थी. लड़का और लड़की चकला निर्मली मौहल्ले में एक किराए के मकान में खुद को एलएनटी कंपनी का स्टाफ बताकर रह रहे थे. दोनों ने मकान मालिक को कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी दिखाया था. लड़के का नाम राजा है जो मधेपुरा जिला के बिहारीगंज थाना ईलाके का रहने वाला है. इधर अपहृत लड़की का कहना है कि उसे किसी ने किडनैप नहीं किया है, वो राजा से प्यार करती थी और उससे कोर्ट मैरेज करके खुश है.
ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading