होम /न्यूज /अजब गजब /साइकिल चला रहे शख्स का 10 फीट लंबे मगरमच्छ से हुआ सामना, बिना किसी हरकत के सड़क किनारे बैठा आया नजर

साइकिल चला रहे शख्स का 10 फीट लंबे मगरमच्छ से हुआ सामना, बिना किसी हरकत के सड़क किनारे बैठा आया नजर

मगरमच्छ सड़क किनारे बैठा नजर आया जिसके बाद साइकिल चालक वहां से हड़बड़ी में आगे निकल गया. (फोटो: Instagram/viralhog)

मगरमच्छ सड़क किनारे बैठा नजर आया जिसके बाद साइकिल चालक वहां से हड़बड़ी में आगे निकल गया. (फोटो: Instagram/viralhog)

सोशल मीडिय अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक ...अधिक पढ़ें

मगरमच्छ (crocodile spotted on road video) इतने खूंखार जीव होते हैं कि अगर वो टीवी पर दिख जाएं या किसी जू के बंद पिंजड़े में तो लोगों को डर एक समान ही लगता है. पर सोचिए कि अगर वही मगरमच्छ नजर के ठीक सामने आ जाए तो लोगों की क्या हालत होगी! हाल ही में एक शख्स के साथ ऐसा ही अनुभव हुआ जब वो खाली रास्ते पर साइकलिंग (Cyclist saw 10 feet long alligator) कर रहा था और अचानक उसके सामने एक मगरमच्छ आ गया.

सोशल मीडिय अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक मगरमच्छ सड़क (crocodile on road video) के किनारे बैठा नजर आ रहा है. हैरानी की बात ये है कि मगरमच्छ (crocodile video) बहुत उग्र और गुस्सैल स्वभाव के होते हैं, अपने पास किसी को भी आते ही देखकर वो हमला कर देते हैं मगर इस वीडियो में तो कुछ और ही देखने को मिल रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by ViralHog (@viralhog)


10 फीट लंबा एलिगेटर आया नजर
वीडियो में शख्स अंजान जगह पर साइकल चला रहा है. रास्ते के एक तरफ जंगल नजर आ रहा है और रास्ता भी बिल्कुल खाली है. सामने उसके एक विशाल एलिगेटर पड़ा दिख रहा है जिसका साइज करीब 10 फीट लंबा है. शख्स उसका वीडियो रिकॉर्ड करने लगता है और जब एलिगेटर के ठीक बगल से होकर वो गुजरता है तब भी जानवर स्थिर होकर अपने स्थान पर बैठा रहता है और कोई हरकत नहीं करता.

वीडियो पर लोगों ने की टिप्पणी
इस वीडियो को 75 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये वीडियो अमेरिका के एवरग्लेड नेशनल पार्क का है जहां लोग साइकिल किराय पर ले लेते हैं और रास्ते में चलाते हैं. कई बार एलिगेटर धूप सेंकते नजर आ जाते हैं. एक ने कहा कि ये शार्क वैली है जो अमेरिका के मियामी में है. एक ने कहा कि ऐसे नजारे फ्लोरिडा में अक्सर दिख जाते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें