Home /News /ajab-gajab /

12 year old american girl shoots 14 year old cousin brother on instagram live ashas

12 साल की बच्ची ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान चला दी भाई पर गोली, फिर खुद पर भी दबा दिया ट्रिगर!

बच्ची ने गलती से इंस्टाग्राम लाइव के दौरान भाई पर गोली चला दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

बच्ची ने गलती से इंस्टाग्राम लाइव के दौरान भाई पर गोली चला दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

मिसूरी के सेंट लूइस (St. Louis, Missouri) में रहने वाली 12 साल की बच्ची पैरिस (Paris) और उसका 14 साल का कजिन भाई कुआरोन हार्वी (Kuaron Harvey) एक बर्थडे पार्टी में 25 मार्च को शामिल हुए थे. तभी बच्चों ने फैसला किया कि वो रात के 2 बजे इंस्टाग्राम लाइव (Girl shoots brother in instagram livestream) करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

अक्सर बच्चे, बड़ों की नकल करना चाहते हैं. वो अपने साथियों से ज्यादा समझदार, ज्यादा जानकार दिखना चाहते हैं. टीनएज में प्रवेश कर चुके बच्चों के अंदर कूल बनने का चस्का चढ़ा रहता है. मगर इन सब बातों से इतर, परिजनों की ये जिम्मेदारी होती है कि वो ऐसे में बच्चों को सही दिशा दिखाएं नहीं तो अपनी इस ऊर्जा को वो गलत जगह प्रयोग करते हैं और उनसे बड़ी गलतियां हो जाती हैं. हाल ही में ऐसा ही अमेरिका (American girl shoots cousin during instagram live) के दो बच्चों के साथ हुआ मगर शॉकिंग बात ये है कि कूल बनने के चक्कर में उनसे ऐसी गलती हो गई कि दोनों की मौत ही हो गई.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार मिसूरी के सेंट लूइस (St. Louis, Missouri) में रहने वाली 12 साल की बच्ची पैरिस (Paris) और उसका 14 साल का कजिन भाई कुआरोन हार्वी (Kuaron Harvey) एक बर्थडे पार्टी में 25 मार्च को शामिल हुए थे. तभी बच्चों ने फैसला किया कि वो रात के 2 बजे इंस्टाग्राम लाइव (Girl shoots brother in instagram livestream) करेंगे. बच्चे चुपके से बाथरूम में घुसे और दोनों वहां पर एक दूसरे का वीडियो शूट करने लगे. पैरिस ने चुपके से घर में रखी बंदूक ले ली और फिर उसे कुआरोन पर चला दिया.

बच्ची ने भाई पर चला दी गोली
रिपोर्ट के अनुसार कुआरोन की तुरंत ही मौत हो गई. इस बात से पैरिस इतनी डर गई कि उसने बंदूक अपनी तरफ घुमाकर खुद पर भी गोली चला दी. उसकी भी वहीं पर मौत हो गई. ये तो साफ नहीं पता चल सकता है कि बंदूक घर में कैसे आई मगर इस घटना ने परिवार को तोड़ दिया है. पुलिस ने इस मामले को लोकर मीडिया हाउस से बात करते हुए हत्या या सुसाइड बताया मगर परिवार ने सिरे से इस बात को खारिज कर दिया.

पुलिस ने मामले को बता दिया हत्या या सुसाइड का केस
बच्ची की मां ने कहा कि सुसाइड या हत्या जैसी कोई बात ही नहीं थी. पैरिस को बंदूक मिल गई और वो शोऑफ करने के लिए उसका वीडियो बनाने लगी. पैरिस की दादी ने वो वीडियो लाइव में देखा था. उन्होंने भी यही बात बताई कि वीडियो में हत्या जैसी कोई घटना नहीं है, वो सिर्फ एक हादसा था. बच्चों को बंदूक से नहीं खेलना चाहिए था, जबकि वो उसी से खेल रहे थे. उन्होंने बताया कि दोनों भाई-बहन साथ ही बड़े हुए थे. दोनों का अक्सर एक दूसरे के घर आना जाना था. हालांकि, पुलिस ने अभी तक केस को बंद नहीं किया है और छानबीन जारी है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर