होम /न्यूज /अजब गजब /2 साल की उम्र में हो गई थी किडनैप, 51 साल बाद अपने परिवार से मिली महिला! बताए जीवन के दर्दनाक अनुभव

2 साल की उम्र में हो गई थी किडनैप, 51 साल बाद अपने परिवार से मिली महिला! बताए जीवन के दर्दनाक अनुभव

महिला ने बताया कि सड़क पर रहने को मजबूर थी और उसकी दाई ने ही उसे किडनैप किया था. (फोटो: WE FOUND MELISSA/Facebook)

महिला ने बताया कि सड़क पर रहने को मजबूर थी और उसकी दाई ने ही उसे किडनैप किया था. (फोटो: WE FOUND MELISSA/Facebook)

अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली मेलिसा हाईस्मिथ (Melissa Highsmith) पूरे 51 साल बाद अपने असली परिवार से मिली हैं. 23 अ ...अधिक पढ़ें

इंसान के लिए उसका परिवार ही सब कुछ होता है. अगर वो अपने परिवार से बिछड़ जाए या किसी कारण से अलग हो जाए तो उसकी जिंदगी बर्बाद सी हो जाती है. ऐसा ही अमेरिका की एक महिला के साथ हुआ जब वो सालों पहले अपने परिवार से तब अलग हो गई जब वो बेहद छोटी बच्ची (woman met parents after 51 years) थी. अब जाकर वो अपने परिवार से मिली है और उसने अपनी व्यथा लोगों को बताई है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली मेलिसा हाईस्मिथ (Melissa Highsmith) पूरे 51 साल बाद अपने असली परिवार से मिली हैं. 23 अगस्त 1971 को उनकी दाई ने उन्हें किडनैप (2 year old girl kidnapped) कर लिया था. तब वो महज 22 महीने यानी करीब 2 साल की थीं. अब मेलिसा 53 साल की हो चुकी हैं और पिछले ही महीने अपने परिवार से दोबारा मिल पाई हैं. उन्होंने अपनी दुखभरी कहानी सभी को बताई है.

सड़क पर गुजरी उम्र
महिला ने बताया कि उसकी दाई ने उसे किडनैप कर लिया था और फिर किसी को बेच दिया था. वो महिला उसे लंबे वक्त तक प्रताड़ित करती रही. उस महिला का पति मेलिसा का यौन उत्पीड़न करता रहा. फिर 14 साल की उम्र में जब वो ऐसी जिंदगी से परेशान हो गई तो वो घर से भाग निकली. फिर वो सड़कों पर रहने पर मजबूर हो गई. उसने स्कूल के बॉयफ्रेंड से शादी कर ली और 19 साल की उम्र तक उसके 3 बच्चे भी थे. मेलिसा ने बताया कि उसने कुल 4 शादियां कीं. पिछले पतियों को छोड़ने का कारण उनका जेल जाना और ड्रग्स की लत थी. वो एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम भी करने लगी थीं जिससे उनका घर चलता रहे.

डीएनए टेस्ट से चला पता
चौथे पति ने फेसबुक पर महिला की कहानी को शेयर किया और बताया कि वो 51 साल बाद अपनी असली मां से मिली. दुख की बात ये है कि वो अपने असली माता-पिता से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर रहती थी. उन्हें हमेशा लगता था कि जो महिला उन्हें पाल रही है, वही उनकी असली मां है पर जब उन्होंने एक बार महिला से ज्यादा झगड़ा किया तब उसने बताया कि उसने 40 हजार रुपयों में मेलिसा को किसी और से खरीदा था. मेलिसा का पता तब लगा जब उसके असली पिता को मालूम हुआ कि उनका डीएनए मेलिसा के एक बच्चे से मिल रहा है. 23एंडमी नाम के एक संगठन ने डीएनए मैच में मदद की थी.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें