Home /News /ajab-gajab /

21 साल की उम्र में 2 बच्चों की मां बन गई महिला, लोग देने लगते हैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करने की सलाह!

21 साल की उम्र में 2 बच्चों की मां बन गई महिला, लोग देने लगते हैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करने की सलाह!

महिला ने बताया कि सोशल मीडिया पर लोग अजीब कमेंट करते हैं और उनसे हैरान करने वाले सवाल करते हैं. (फोटो: Instagram)

महिला ने बताया कि सोशल मीडिया पर लोग अजीब कमेंट करते हैं और उनसे हैरान करने वाले सवाल करते हैं. (फोटो: Instagram)

अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida, America) की रहने वाली सामंथा (Samantha de Laar) 21 साल की हैं और उनके दो बच्चे (21 year old woman with 2 kids) हैं. वो और उनके पार्टनर इस बात से खुश हैं लेकिन उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स को काफी तकलीफ होती है. लोग दूसरों की लाइफ में टांग अड़ाने से बाज नहीं आते और वैसा ही कुछ सामंथा को भी झेलना पड़ रहा है. सामंथा ने हाल ही में एक वीडियो टिकटॉक (Young Mother Problems Tiktok Videos) पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि आमतौर पर उन्हें सोशल मीडिया पर लोग क्या-क्या बातें लिखते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी महिला के लिए मां बनना भले ही खुशी का एहसास देता हो मगर मां बनने के बाद का सफर काफी चुनौतीपूर्ण होता है. महिला को शारीरिक ही नहीं मानसिक रूप से भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है. ऐसे में लोगों की निजी जिंदगी में नाक घुसाने वाले लोग महिला को हर परिस्थिति में ताने मारते हैं. अगर औरत ज्यादा उम्र में मां बनती है तब भी उसे ताने झेलने पड़ते हैं और अगर कम उम्र (Young Mother Trolled) में बनती है तब भी लोगों की बातों को झेलना पड़ता है. ऐसा ही कुछ एक 21 साल की महिला के साथ हो रहा जो दो बच्चों (21 Year Old Woman mother of 2 kids) की मां बन चुकी है.

    अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida, America) की रहने वाली सामंथा (Samantha de Laar) 21 साल की हैं और उनके दो बच्चे हैं. वो और उनके पार्टनर इस बात से खुश हैं लेकिन उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स को काफी तकलीफ होती है. लोग दूसरों की लाइफ में टांग अड़ाने से बाज नहीं आते और वैसा ही कुछ सामंथा को भी झेलना पड़ रहा है. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सामंथा ने हाल ही में एक वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि आमतौर पर उन्हें सोशल मीडिया पर लोग क्या-क्या बातें लिखते हैं.


    लोग देते हैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करने की सलाह
    सामंथा ने कहा कि ज्यादातर लोग ये देखकर दंग रहते हैं कि वो 21 साल में ही दो बच्चों की मां हैं. इसी साल जून में उनके दूसरे बच्चे ने जन्म लिया और उनकी फैमिली 3 से 4 की हो गई और इसी के साथ लोगों के ताने भी बढ़ गए. लोग कमेंट कर उन्हें और उनके पार्टनर को संयम रखने की सलाह देते हैं जबकि कई लोग उन्हें सुझाव देते हैं कि उन्हें निरोध यानी प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करना चाहिए. यही नहीं, कुछ लोग तो कहते हैं कि सामंथा खुद बच्ची हैं और उनके दो बच्चे होना बेहद चौंकाने वाली बात है.

    सामंथा ने बताया, लोग करते हैं अजीबोगरीब सवाल
    सामंथा ने कहा- “लोग मुझसे ये भी पूछते हैं कि क्या मैंने और मेरे पार्टनर ने कभी प्रोटेक्शन जैसी चीज का नाम सुना भी है या नहीं. दूसरी ओर सबसे ज्यादा मुझसे ये पूछा जाता है कि क्या दोनों बच्चों के पिता अलग हैं!” सामंथा ने कहा कि कई लोग इंडायरेक्टली ये जानना चाहते हैं कि क्या दोनों बच्चे अनप्लैंड थे या उन्होंने उनको प्लान किया है. सामंथा के इस पोस्ट पर वो महिलाएं भी कमेंट करती हैं जो इस तरह के तानों को झेल चुकी हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर