Home /News /ajab-gajab /

47 साल की महिला को हुआ 25 साल के शख्स से प्यार, सड़क चलते लोग समझ लेते हैं मां-बेटे की जोड़ी!

47 साल की महिला को हुआ 25 साल के शख्स से प्यार, सड़क चलते लोग समझ लेते हैं मां-बेटे की जोड़ी!

कपल को मिले 1 साल हो चुके हैं और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. (फोटो: Instagram/@axc3_)

कपल को मिले 1 साल हो चुके हैं और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. (फोटो: Instagram/@axc3_)

25 साल के एलेक्जैंडर क्रोवली (Alexander Crowley) ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे उम्र में उनकी बड़ी गर्लफ्रेंड को लेकर लोग उन्हें चिढ़ाते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड उनसे 22 साल बड़ी हैं.

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. प्यार में गिरफ्तार इंसान अपने पार्टनर की उम्र (Age Gap in Relationship), उसका धर्म, जाति जैसी चीजों पर ध्यान ही नहीं देता. मगर समाज ऐसा होता है कि वो बार-बार इन चीजों की ओर उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करता है. ऐसा ही कुछ अमेरिका में रहने वाले एक कपल के साथ होता है जिनकी उम्र में 22 सालों (American Couple 22 year old age gap) का फासला है. फिर भी वो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और लोगों के तानों का सामना करते हैं.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 25 साल के एलेक्जैंडर क्रोवली (Alexander Crowley) ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे उम्र में उनकी बड़ी गर्लफ्रेंड को लेकर लोग उन्हें चिढ़ाते हैं. एलेक्जैंडर, सिनोरा एलेन (Senora Allen) नाम की महिला के साथ रिलेशनशिप में हैं जो 47 साल (25 year old man love 47 year old woman) की हैं. एलेक्जैंडर ने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें लिखा कि एक बार वो एक 47 साल की महिला से मिले और वो उनकी सोलमेट बन गई.

25 year old man loves 47 year old woman 1

लोग कपल को मां और बेटा समझ लेते हैं. (फोटो: Instagram/@axc3_)

एक साल से रिलेशनशिप में है कपल
शख्स ने कहा कि एक साल पहले जब वो मिले थे तो लोगों को लगता था कि उनका रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाएगा मगर इतने वक्त बाद भी वो एक साथ हैं और मजबूती से अपने रिश्ते (Young Man Loves Older Woman) को आगे बढ़ाए जा रहे हैं. उनके वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है. हालांकि एलेक्जैंडर का कहना है कि अब उन्हें इस तरह के ट्रोल्स की आदत पड़ चुकी है.

सोशल मीडिया पर लोग करते हैं ट्रोल
रिपोर्ट के अनुसार एक शख्स ने लिखा कि एलेक्जैंडर के पास घर में देखभाल करने के लिए दो मां हैं. जबकि एक ने कहा कि सिनोरा उनकी मां ही लगती हैं. एलेक्जैंडर ने भी बताया कि सड़क चलते लोग उन्हें उनकी मां समझने लगते हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट कर यहां तक कह दिया कि महिला के पास काफी पैसे होंगे इसलिए एलेक्जैंडर उससे प्यार करता है. रिपोर्ट के मुताबिक सिनोरा ने भी इस बात पर खुशी जाहिर की कि वो उम्र में 22 साल छोटे शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं. उनका कहना है कि एलेक्जैंडर के अंदर काफी ऊर्जा है, तो उसके साथ रहकर वो खुद को भी ऊर्जा से भरा और यंग मेहसूस करती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर