Home /News /ajab-gajab /

कभी बेघर की तरह जिंदगी गुजार रही थी 1 बच्चे की मां, शुरू किया ऐसा काम कि एक साल में बन गयी करोड़पति!

कभी बेघर की तरह जिंदगी गुजार रही थी 1 बच्चे की मां, शुरू किया ऐसा काम कि एक साल में बन गयी करोड़पति!

महिला ने बताया कि पहले वो कई बार दोस्तों के यहां रहती थी या फिर सड़क पर दिन गुजरते थे. (फोटो: Instagram/@ava_grace_69)

महिला ने बताया कि पहले वो कई बार दोस्तों के यहां रहती थी या फिर सड़क पर दिन गुजरते थे. (फोटो: Instagram/@ava_grace_69)

इंग्लैंड (England) के नॉटिंघम (Nottingham) में रहने वाली 29 साल की एवा ग्रेस (Ava Grace) एक सिंगल मदर (Single Mother) हैं. उन्होंने हाल ही में बताया कि पहले वो गरीबी में रहती थीं और अब वो करोड़पति बन चुकी हैं. जानिए एवा कैसे एक साल में बन गईं अमीर!

अधिक पढ़ें ...

    गरीबी (Poverty) इंसान को किसी भी हद तक ले जा सकती है. जिस शख्स को पैसों की जरूरत होती है वो कुछ भी कर के पैसे कमाने का तरीका ढूंढ ही निकालता है. फिर वो ये नहीं देखता कि वो किस रास्ते को अपना रहा है. ऐसा ही कुछ एक महिला ने अपनी गरीबी को दूर करने के लिए किया. कभी रास्ते पर जीवन काट रही महिला अब करोड़पति (Homeless Woman became Crorepati) बन चुकी है मगर उसका तरीका बहुत लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

    इंग्लैंड (England) के नॉटिंघम (Nottingham) में रहने वाली 29 साल की एवा ग्रेस (Ava Grace) एक सिंगल मदर (Single Mother) हैं. हाल ही में उन्होंने द सन वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि जब वो 16 साल की थीं तब से वो बेघर की तरह जिंदगी बिता रही हैं. उनके पिता उनकी जिंदगी में कभी नहीं थे. उनका कोई भाई-बहन भी नहीं था और उनकी मां दूसरे देश में नौकरी करने जाती थीं. इस वजह से उनका जीवन कई बार सड़कों पर बीतता था या फिर वो अपने दोस्तों के घरों में उनके सोफे पर सोती थीं. उनकी एक 5 साल की बेटी है जिसे वो अकेले ही पाल रही हैं. उन्होंने बताया कि छोटी-मोटी नौकरी कर के उनका जैसे-तैसे गुजारा हो रहा था. जब कोरोनावायरस लॉकडाउन हुआ तब उन्होंने अपनी नौकरी छोड़कर एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लीफैन्स (Onlyfans) पर अपना अकाउंट बनाया और उसपर न्यूड फोटोज (Nude Photos) और वीडियोज बेचने लगीं.

    single mother adult content creator 1

    एवा को इंस्टाग्राम पर कई लोग फॉलो करते हैं. (फोटो: Instagram/@ava_grace_69)

    ग्रेस ने बताया कि न्यूड फोटोज बेचने से उनकी जिंदगी बदल गई. लॉकडाउन में शुरू किया वो बिजनेस इतना चल निकला कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये एक साल में कमा लिए. इसके अलावा उन्होंने 2 करोड़ रुपये का एक घर भी खरीद लिया. ग्रेस का कहना है कि कई लोग उनके इस काम से खुश नहीं हैं मगर उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है. अब वो अपनी एक फर्म बनाना चाहती हैं. इसके साथ ही वो फेमस एडल्ट मैग्जीन प्लेबॉय (Playboy) के कवर पर भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने बताया कि वो यूके के नागरिकों को ध्यान में रखकर अपना एडल्ट कंटेंट (Adult Content) बनाती हैं. वो वीडियोज शाम के 7 बजे के बाद बनाकर पोस्ट करती हैं जिससे लोग अपने काम से फुर्सत पाकर उनके वीडियोज को देख सकें.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर