Home /News /ajab-gajab /

52 year old woman divorced 11 times now 12 relationship ended with fiance ashas

52 साल की महिला 11 बार कर चुकी है शादी, हर बार दे देती है तलाक! अब सगाई के बाद ही टूटा 12वां रिश्ता

महिला का 12वां रिश्ता भी टूट गया जिसके बाद उसकी बहन उसके लिए काफी चिंतित है. (फोटो: TLC via Daily Star)

महिला का 12वां रिश्ता भी टूट गया जिसके बाद उसकी बहन उसके लिए काफी चिंतित है. (फोटो: TLC via Daily Star)

52 साल की मॉनेट डिएस (Monette Dias) एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, सिंगल मदर हैं और इसके साथ ही दादी भी बन चुकी हैं. इन सब चीजों के बावजूद वो शादी (Woman married 11 times divorced every husband) करने से नहीं थक रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले.

अधिक पढ़ें ...

किसी को शादी करनी है या नहीं ये उनका व्यक्तिगत निर्णय होता है. कई बार लोग जीवन भर सिंगल रहना ही पसंद करते हैं तो कई बार लोगों को 30 साल के बाद ही शादी करना ठीक लगता है. कुछ लोग जल्दी शादी करने में विश्वास करते हैं. शादी जिम्मेदारी का रिश्ता है और अक्सर लोग इससे बचते नजर आते हैं मगर अमेरिका की एक महिला इस रिश्ते में 11 (Woman married 11 times) बार बंध चुकी है और ऐसा लगता है कि उसे जिम्मेदारियों से जरा भी डर नहीं लगता.

52 साल की मॉनेट डिएस (Monette Dias) एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, सिंगल मदर हैं और इसके साथ ही दादी भी बन चुकी हैं. इन सब चीजों के बावजूद वो शादी करने से नहीं थक रही हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में टीएलसी के शो ‘एडिक्टेड टू मैरेज’ में मॉनेट ने हिस्सा लिया और अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें बताईं.

11 बार हो चुकी है शादी
रिपोर्ट के मुताबिक मॉनेट 11 बार शादी कर चुकी हैं मगर वो उन सारी ही शादियों में खुश नहीं थीं इस वजह से वो उन्हें तोड़ती (Woman divorced 11 times now 12th relation ended) गईं. यानी महिला का 11 बार तलाक हो चुका है. मगर उसे उन सारे रिश्तों से ज्यादा दुख अपने 12वें रिश्ते के लिए लग रहा है क्योंकि वो शादी तक भी नहीं पहुंच पाया. सगाई होने के बाद ही उसके और मंगेतर जॉन के बीच काफी झगड़े होने लगे जिसके बाद दोनों अलग हो गए. मॉनेट के अनुसार उन्हें लगा था कि ये रिश्ता लंबा चलेगा और जॉन ही उनके सबसे फेवरेट पार्टनर थे मगर ऐसा नहीं हो सका. मॉनेट ने बताया कि इस रिश्ते में उन्होंने सबसे ज्यादा कोशिशें की थीं मगर वो भी ठीक नहीं चल सका.

महिला की बहन ने दी रिश्ता ना तोड़ने की राय
महिला ने अपनी बहन मार्सी से जॉन के बारे में सारी बतें बताई थीं. मॉनेट ने कहा था कि जॉन उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार करते हैं और उन्हें लगता है कि वो उन्हें उनसे दूर करना चाहते हैं. तब मार्सी ने उन्हें सलाह दी थी कि उन्हें बात कर के रिश्तों को सुधारना चाहिए, ना की तोड़कर आगे बढ़ना चाहिए. मार्सी की सिर्फ एक ही शादी हुई है और वो अपने पति के साथ 38 सालों से हैं. वो अपनी बहन के लिए भी ऐसा ही चाहती हैं मगर उन्हें इस बात का बुरा लगता है कि उनका कोई भी रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाता. उन्होंने बताया कि वो मॉनेट की दूसरी या तीसरी शादी के वक्त परेशान नहीं हुई थीं मगर 11वीं शादी तक वो काफी चिंतित हो गईं. उन्हें समझ आ गया था कि उनकी बहन को कभी भी सही पार्टनर नहीं मिलेगा.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर