होम /न्यूज /अजब गजब /अपने से कम उम्र के लड़कों संग वीडियो बनाती है ये नानी! 5 मर्दों को नौकरी देकर करवाएगी अश्लील काम

अपने से कम उम्र के लड़कों संग वीडियो बनाती है ये नानी! 5 मर्दों को नौकरी देकर करवाएगी अश्लील काम

महिला जिम में इतना वक्त बिताती है कि उसकी बॉडी कम उम्र की महिलाओं से भी बेहतर है. (फोटो: Instagram/andrea__sunshinee)

महिला जिम में इतना वक्त बिताती है कि उसकी बॉडी कम उम्र की महिलाओं से भी बेहतर है. (फोटो: Instagram/andrea__sunshinee)

53 साल की एंड्रिया सनशाइन (Andrea Sunshine) जिम फ्रीक हैं, यानी वो जिम में इतना वक्त बिताती हैं कि उनकी उम्रे को लोग ऐस ...अधिक पढ़ें

आज के वक्त में लोग पैसे कमाने के लिए किसी भी तरीके को अपनाने के लिए तैयार हो जाते हैं. फिर वो ये भी नहीं सोचते कि तरीका सही है या नहीं. लोगों के लिए कैमरे के सामने खड़े होकर वीडियो बनाना आसान काम हो गया है, इसलिए वो कंटेंट क्रिएटर बन जाते हैं और खूब पैसे कमाते हैं. पर कुछ लोग ऐसे कंटेंट बनाने लगते हैं जो समाज की नजरों में गलत होते हैं. ऐसा ही एक नानी मां भी करती हैं जो एडल्ट कंटेंट बनाने के लिए फेमस हैं. इस नानी (53 year old grandmother makes adult video) को देखकर आप इनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगा पाएंगे.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 53 साल की एंड्रिया सनशाइन (Andrea Sunshine) जिम फ्रीक हैं, यानी वो जिम में इतना वक्त बिताती हैं कि उनकी उम्रे को लोग ऐसा करने की सोच भी नहीं सकते. हैरानी की बात ये है कि एंड्रिया का फिजीक किसी 20-25 साल की लड़की जैसा है, या शायद उनसे बेहतर भी है. उनकी फिट बॉडी से लोग इंस्पायर होते हैं. फिटनेस के अलावा वो एडल्ट साइट ओन्लीफैंस (Onlyfans) पर कंटेंट बनाने के लिए भी जानी जाती हैं.

53 year old grandmother make adult video 1

एंड्रिया सनशाइन की बेटी और नातिन. (फोटो: Instagram/andrea__sunshinee)

अपने से कम उम्र के मर्दों संग बनाती है वीडियो
लंदन से ब्राजील के बीच काम के सिलसिले में अपना अधिकतर वक्त बिताने वाली एंड्रिया नानी बन चुकी हैं मगर उसके बावजूद उनके एडल्ट कंटेंट की के लिए काफी फॉलोइंग है. रिपोर्ट के अनुसार अब वो अपने चैनल पर नया काम शुरू कर चुकी हैं जिसके लिए उन्होंने 5 मर्दों को नौकरी पर रखा है. दरअसल, एंड्रिया का कहना है कि लोग उन्हें कम उम्र के लड़कों के साथ देखना ज्यादा पसंद करते हैं. इससे पहले वो अपने से ज्यादा उम्र के मर्दों के साथ वीडियो बनाती थीं. बस ज्यादा पैसे कमाने के लिए और लोगों की डिमांड को पूरा करने के लिए उन्होंने 31 साल के लियोनार्डो, 30 साल के मिलोस, 34 साल के माइक, 38 साल के गेब्रियल और 23 साल के रोड्रिगो को नौकरी पर रखा है और उनके साथ ही अश्लील वीडियोज बनाती हैं.

प्रोफेशनल तरह से करती हैं मर्दों के साथ काम
उन्होंने कहा कि ज्यादा उम्र के मर्द कई मामलों में संकोच करते हैं, पर कम उम्र के मर्दों के विचार खुले होते हैं. उनके साथ काम कर के एंड्रिया को ऐसा लगता है कि वो उन्हें काबू कर रही हैं और ये एहसास उन्हें अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि वो उन मर्दों के साथ प्यार नहीं करना चाहतीं, उनका संबंध पूरी तरह प्रोफेशनल होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें