Home /News /ajab-gajab /

विकलांग बेटे के इलाज के लिए बुजुर्ग महिला के पास नहीं थे पैसे, एडल्ट वीडियोज बनाकर 1 साल में बनी कोरड़पति!

विकलांग बेटे के इलाज के लिए बुजुर्ग महिला के पास नहीं थे पैसे, एडल्ट वीडियोज बनाकर 1 साल में बनी कोरड़पति!

महिला को खुद भी दिल से जुड़ी समस्याएं हैं इसलिए वो अपने बेटे के खातिर रुपये सेव करना चाहती है. (फोटो: Twitter/@m70056)

महिला को खुद भी दिल से जुड़ी समस्याएं हैं इसलिए वो अपने बेटे के खातिर रुपये सेव करना चाहती है. (फोटो: Twitter/@m70056)

69 साल की मिशैल (Michelle) अमेरिका के न्यू ओर्लियन्स (New Orleans) में रहती हैं. उनका बेटा विकलांग (Disabled Son) है जिसके लिए वो पैसे जमा करना चाहती थीं. इस वजह से उन्होंने ऐसा काम शुरू कर दिया जिसके जरिए वो हर साल करोड़ों रुपये कमाने लगीं.

अधिक पढ़ें ...

    कहते हैं कि इंसान अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकता है, किसी भी हद तक जा सकता है. फिर वो सही और गलत के बीच का फर्क भी भूल जाता है. इंसान के लिए इस दुनिया में पैसे जितने जरूरी हैं, उसे हासिल करना उतना ही मुश्किल है. इन दिनों अमेरिका (USA) की एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है जिसने पैसों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए ऐसा काम शुरू कर दिया जिससे वो एक साल में ही करोड़पति बन गई मगर बहुत से लोग उसे हेय दृष्टि से देखने लगे हैं.

    69 साल की मिशैल (Michelle) अमेरिका के न्यू ओर्लियन्स (New Orleans) में रहती हैं. उनका बेटा विकलांग (Disabled Son) है जिसके लिए वो पैसे जमा करना चाहती थीं. मिशैल खुद भी दिल की मरीज हैं. उन्हें अक्सर लगता था कि अगर वो नहीं रहीं तो उनका बेटा अपना जीवन खुद से नहीं गुजार पाएगा. उसकी स्थिति देखकर वो उसका इलाज भी करवाना चाहती थीं मगर उनके पास पैसों की कमी थी. तब उन्हें ये ख्याल आया कि वो एडल्ट वेबसाइट (Adult Website) ओन्लीफैंस (Onlyfans) पर अकाउंट बनाएं. उन्होंने साल 2020 में अपना अकाउंट बनाया और सिर्फ एक साल में वीडियो (Adult Videos) बनाकर करोड़पति बन गईं. उन्होंने एक साल में करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इतने रुपये कमा लिए हैं कि खुद के लिए एक कार भी खरीद ली है और बेटे के लिए पैसे जमा कर रही हैं.

    old woman adult videos

    मिशेल एडल्ट साइट पर काफी फेमस हो चुकी हैं. (फोटो: Twitter/@m70056)

    वीडियोज बनाने के लिए वो युवकों को अपने वीडियोज में कास्ट करती हैं. उनका मानना है कि लोगों को युवक और बजुर्ग की जोड़ी देखना अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि ये प्लेटफॉर्म उन्हें सशक्त महसूस कराता है. उन्हें लगता है कि इस उम्र में भी वो कुछ भी करने के काबिल हैं. हालांकि लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. इस बात पर वो कहती हैं कि लोगों को लगता है कि महिलाओं की यौन इच्छाएं सिर्फ कम उम्र तक ही रहती हैं और बुजुर्ग होने के बाद गायब हो जाती हैं. मगर ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि लोग बुजुर्गों को बस असहाय सा ही देखना चाहते हैं. मिशैल के वीडियोज काफी पॉपुलर होते हैं और उन्हें इस बात से जरा भी बुरा नहीं लगता कि उन्हें इस काम के लिए पैसे मिल रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर