सड़क पर ट्रक ड्राइवर को चप्पल से पीटने लगी महिला, वीडियो वायरल

महिला ने गुस्से में अपने पैर से चप्पल निकाला और ट्रक ड्राइवर को पिटाई कर दी. अब दो दिन पहले हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

  • Share this:
कोरबा में ट्रैफिक नियमों को दरकिनार करते हुए कोसाबाड़ी चौक के पास ऑयल टैंकर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए एक स्कूटी को चपेट में लेने की कोशिश की. स्कूटी पर बैठी महिला और उसका बेटा सड़क पर गिर गया. इस घटना से महिला आग बबूला हो गई. महिला ने गुस्से में अपने पैर से चप्पल निकाला और ट्रक ड्राइवर को पिटाई कर दी. अब दो दिन पहले हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

इस लिए पिट गया ट्रक ड्राइवर

मिली जानकारी के मुताबिक अपने बेटे के साथ स्कूटी पर एक महिला जिला अस्पताल मार्ग से कलेक्टोरेट की तरफ जा रही थी. तभी कोसाबाड़ी चौक पर कलेक्टोरेट से निहारिका की ओर जा रहे एक ऑयल टैंकर के चालक ने गाड़ी को गलत दिशा में मोड़ दिया. ये देखकर महिला का बेटा हड़बड़ा गया और उसने स्कूटी का ब्रेक दबा दिया. तभी अनियंत्रित होकर मां-बेटे सड़क पर गिर गए.



हादसे के बाद महिला आक्रोशित हो गई और चप्पल से ट्रक ड्राइवर की दनादन पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि टैंकर पर चढ़कर महिला ने चालक को मारा. चालक की पिटाई देखकर सड़क से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक और टैंकर पकड़ा लिया. कार्रवाई की मांग करती हुई महिला भी रामपुर चौकी पहुंची. ट्रैफिक पुलिस ने टैंकर चालक पर ढाई हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.
ये भी पढ़ें:

सावन का दूसरा सोमवार: शिवालयों में उमड़े भक्त, भोलेनाथ का हुआ विशेष श्रृंगार 

रायपुर: फांसी पर लटकी मिली महिला कांस्टेबल की लाश, जांच शुरू 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading