• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • मौत के मुंह तक पहुंच चुकी थी महिला, एडल्ट वेबसाइट ने बचायी जान! अब कमाती है लाखों रुपये

मौत के मुंह तक पहुंच चुकी थी महिला, एडल्ट वेबसाइट ने बचायी जान! अब कमाती है लाखों रुपये

महिला ने कहा कि एडल्ट वेबसाइट ने ही उनकी जान बचायी क्योंकि उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे. एडल्ट साइट के जरिए उन्होंने पैसे कमाए. (फोटो: Instagram/@ivytenebrae)

महिला ने कहा कि एडल्ट वेबसाइट ने ही उनकी जान बचायी क्योंकि उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे. एडल्ट साइट के जरिए उन्होंने पैसे कमाए. (फोटो: Instagram/@ivytenebrae)

ब्रिटेन (Britain) के वेल्स (Wales) की रहने वाली 34 वर्षीय रेचल हकल (Rachael Huckle) एडल्ट स्ब्स्क्रिप्शन साइट (Adult website) ओन्ली फैन्स (Onlyfans) की फेसम मॉडल हैं. मगर उन्हें ये काम मजबूरी में शुरू करना पड़ा. उन्हें एक अजीबोगरीब बीमारी थी जिसके इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं थे. इस साइट पर बोल्ड फोटोज (Bold Photos) बेचकर वो अपना इलाज करवाने में कामयाब रहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    इन दिनों ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं जिसमें महिलाएं एडल्ट वेबसाइट (Adult Website) पर न्यूड फोटो (Nude Photos) बेचकर पैसे कमाने लगी हैं. कई लोगों के लिए ये जल्द पैसे कमाने का आसान तरीका बन गया है. ओन्ली फैन्स (Onlyfans) जैसी साइट की डिमांड बढ़ने से लोग दो अलग-अलग मत में बंट गए हैं. कई लोग ऐसे काम को बुरा मानते हैं तो जो इस काम को करते हैं वो इसे एक प्रोफेशन मानकर पूरी निष्ठा से करते हैं. लोगों की राय जो भी हो मगर हाल ही में एक महिला ने बताया कि एडल्ट वेबसाइट (Onlyfans saved woman’s life) ने उसकी जान बचाली और वो अब इस वेबसाइट पर अपना न्यूड कंटेंट (Nude Content) बेचती है.

    ब्रिटेन (Britain) के वेल्स (Wales) की रहने वाली 34 वर्षीय रेचल हकल (Rachael Huckle) एडल्ट स्ब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैन्स की फेसम मॉडल हैं. वो इस साइट पर अपनी बोल्ड फोटोज (Bold Photos) बेचती हैं. अपनी इन फोटोज में वो कॉमिक्स और फिक्शन कार्टून या फिल्मों के महिला किरदारों की तरह तैयार होती हैं मगर उनका अंदाज बेहद ग्लैमरस होता है जिसके चलते उनकी काफी फैन फॉलोइंग हैं. मगर रेचल ने ये काम मजबूरी में आकर शुरू किया. कुछ वक्त पहले, रेचल को बड़ी ही अजीबोगरीब बीमारी (Weird Disease) हो गई जिसके चलते वो कुछ भी नहीं खा पाती थीं. इस वजह से उनका वजन तेजी से कम होने लगा और वो सिर्फ 25 किलो की रह गई थीं. इस बीमारी के कारण रेचल को अपनी लॉ फर्म में लीगल एग्जेक्यूटिव की नौकरी भी छोड़नी पड़ी मगर फिर उनके पास इलाज के लिए पैसों की कमी होने लगी. जब रेचल की हालत कुछ सुधरी ने तो उन्होंने साल 2019 में ओन्ली फैंस पर अकाउंट बनाया और फोटोज बेचना शुरू कर दिया.

    onlyfans saved woman life now she sells nude photos

    महिला ने बताया कि वो एक महीने में 4 लाख से ज्यादा रुपये कमाने लगी हैं. (फोटो: Instagram/@ivytenebrae)

    रेचल ने डेली स्टार से बात करते हुए कहा कि ओन्ली फैंस से वो एक महीने में 4 लाख से ज्यादा रुपये कमाने लगीं और इसी के जरिए वो 10 साल बाद अपना डाइग्नोसिस (Diagnosis) करवा पाईं. डॉक्टरों से पता चला कि उन्हें autoimmune disease pemphigus है. इस बीमारी में शरीर के पाचन तंत्र (Digestive System) में दाने निकल आते हैं. ऐसी ही दाने उनके मुंह, गले और नाक में भी निकल आए थे जिसके कारण वो ना ही कुछ खा पाती थीं और ना ही घोंट पाती थीं. उनके शरीर में और जोड़ों में भयंकर दर्द होता था जिसके कारण उन्हें कई बार अस्पताल ले जाया जा चुका है. एक वक्त ऐसा भी आया कि वो खाना खाने से ही डरने लगी थीं. रेचल को लगने लगा था कि वो मरने वाली हैं मगर उनका मानना है कि ओन्ली फैंस ने उनकी जिंदगी बचा ली. अब ओन्ली फैंस की कमाई की ही मदद से रेचल ने खुद का एक घर भी खरीद लिया है. सोशल मीडिया पर वो Ivy Tenebrae के नाम से फेमस हैं और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. रेचल कहती हैं कि लोग भले ही उनके बारे में कुछ भी सोचें मगर उन्हें उनके काम से प्यार है क्योंकि इसी साइट की बदौलत आज वो जिंदा हैं और स्वस्थ हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज