होम /न्यूज /अजब गजब /पता चल गई 2023 की वो डेट जब ‘एलियंस से होगा इंसानों का सामना!’ सोशल मीडिया पर शख्स ने किया विचित्र दावा

पता चल गई 2023 की वो डेट जब ‘एलियंस से होगा इंसानों का सामना!’ सोशल मीडिया पर शख्स ने किया विचित्र दावा

एक टिकटॉकर ने दावा किया है उसने समय यात्रा की है और जानता है कि 2023 में एलियंस से इंसानों का संपर्क होगा. (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

एक टिकटॉकर ने दावा किया है उसने समय यात्रा की है और जानता है कि 2023 में एलियंस से इंसानों का संपर्क होगा. (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

न्यूज18 हिन्दी की सीरीज 'Aliens Existence' के तहत हम आपके लिए लेकर आते हैं एलियन्स (humans meet aliens in 2023) और दूसर ...अधिक पढ़ें

पता चल गई 2023 की वो डेट जब ‘एलियंस से होगा इंसानों का सामना!’ सोशल मीडिया पर शख्स ने किया विचित्र दावाइंसान विज्ञान की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और पर अभी कई ऐसे राज हैं जिनके बारे में वैज्ञानिकों को भी पूरी तरह जानकारी नहीं है. ऐसा एक विषय है स्पेस यानी अंतरिक्ष का. क्या कोई ऐसा ग्रह है जिसपर जीवन है? क्या एलियन्स होते हैं? क्या दुनिया में कई यूनिवर्स हैं? ऐसे सवाल हमारे मन में हमेशा आते हैं पर कोई पुख्ता जवाब नहीं दे पाता. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति यूनिवर्स (Humans discover new universe in 2023) और एलियन्स को लेकर ऐसा दावा कर रहा है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

न्यूज18 हिन्दी की सीरीज ‘Aliens Existence’ के तहत हम आपके लिए लेकर आते हैं एलियन्स (humans meet aliens in 2023) और दूसरी दुनिया से जुड़ी चौंकाने वाली खबरें. आज इस सीरीज के जरिए हम आपको एक व्यक्ति के विचित्र दावे के बारे में बताने जा रहे हैं. उसके इस दावे से पहले जान लीजिए कि वो खुद को लेकर क्या दावा करता है. डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टिकटॉक पर एक रहस्यमयी अकाउंट है. इस अकाउंट का संचालक खुद के लिए दावा करता है कि वो एक टाइम ट्रैवलर है. यानी वो समय यात्रा कर के आया है और उसे भविष्य से जुड़ी चीजें पता हैं.

aliens humans 2023 1

शख्स ने ये भी दावा किया है कि इंसान 3 नए यूनिवर्स की खोज अगले साल कर लेगा. (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

2023 की तीन तारीखों का किया खुलासा
इस बार उसने आने वाले साल 2023 के लिए कई दावे किए हैं. उसने 3 ऐसी प्रमुख तारीखों के बारे में बताया है जो एलियन्स और इंसानों के संपर्क से जुड़ी हुई हैं. उसने वीडियो में कहा कि वो असल का टाइम ट्रैवलर है और वो जो भी तारीखें बता रहा है, उसे नोट कर के सभी रख लें क्योंकि उनमें एलियन्स और दूसरी दुनिया के बारे में इंसानों को पता चलेगा. उसने कहा कि 30 जनवरी 2023 को इंसान 3 नई यूनिवर्स की खोज कर लेगा. फिर 10 फरवरी 2023 को अमेरिका के खुफिया इलाके, एरिया-51 में एक यूएफओ लैंड करेगा और अपने साथ एलियन्स की नई प्रजाति लेकर आएगा. फिर 14 फरवरी 2023 को मेक्सिको के चार हाई स्कूल छात्रों को सूर्य की किरणों से अनोखी शक्तियां प्राप्त होंगी.

लोगों ने दावे पर उठाए सवाल
शख्स ने दावा भले ही विचित्र किया है पर हर कोई उसे मानने के लिए तैयार नहीं है. डेली स्टार के अनुसार कई लोगों ने उसके दावों पर सवाल खड़े किए हैं. एक ने कहा कि हम कैसे ये यकीन मान लें कि वो एक टाइम ट्रैवलर है. जबकि एक ने कहा कि अगर ये सच है तो ये बताओ की यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध कब खत्म होगा. इस सवाल पर शख्स ने लिखा 2026.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें