होम /न्यूज /अजब गजब /OMG: 17 की उम्र में गंवाई वर्जिनिटी, अब 8 लाख खर्च कर पाई दोबारा; दिखती है फेमस सेलिब्रिटी की हमशक्ल!

OMG: 17 की उम्र में गंवाई वर्जिनिटी, अब 8 लाख खर्च कर पाई दोबारा; दिखती है फेमस सेलिब्रिटी की हमशक्ल!

लड़की अपने पहले संबंध से खुश नहीं थी और वो अपनी वर्जिनिटी को दोबारा हासिल करना चाहती थी, इसलिए उसने अजीबोगरीब सर्जरी करवाई. (फोटो: Instagram/juju.brazil)

लड़की अपने पहले संबंध से खुश नहीं थी और वो अपनी वर्जिनिटी को दोबारा हासिल करना चाहती थी, इसलिए उसने अजीबोगरीब सर्जरी करवाई. (फोटो: Instagram/juju.brazil)

मियामी की रहने वाली 22 साल की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर जूलिया मेडिरोस (Júlia Medeiros) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वो ब् ...अधिक पढ़ें

    आज के समय में वन नाइट स्टैंड और कैजुअल रोमांस इतना आम कॉन्सेप्ट बन चुका है कि लड़के-लड़कियों के लिए वो मामूली बाते हैं. उन्हें वर्जिटी जैसे मुद्दे फिजूल के लगते हैं. ऐसे में वो मल्टिपल पार्टनर्स में यकीन रखते हैं. पर एक अमेरिकी युवती के लिए वर्जिनिटी का मुद्दा इतना महत्वपूर्ण है कि एक बार उसे गंवाने के बाद उसके सिर पर दोबारा वर्जिन (Girl restore virginity) बनने का भूत सवार हो गया. अपने इस शौक को पूरा करने के लिए उसने पैसों को पानी कि तरह बहा दिया और विचित्र सर्जरी (Girl underwent surgery to become virgin) करवाकर फिर से ‘कुंवारी’ बन गई!

    न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार मियामी की रहने वाली 22 साल की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर जूलिया मेडिरोस (Júlia Medeiros) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वो ब्राजील की मूल निवासी हैं और कुछ दिन पहले भी वो अपने लुक को लेकर चर्चा में आई थीं. दरअसल, जूलिया एक फेमस अमेरिकी सेलिब्रिटी से मिलती हैं जिनका नाम कायली जेनर (Kylie Jenner lookalike) है. कायली एक बिजनेसवुमन, मॉडल, इंफ्लूएंसर और मीडिया पर्सनालिटी हैं जिनके लुक्स के लाखों दीवाने हैं. जब से लोगों ने जूलिया को देखा है, उन्हें कायली का हमशक्ल बताने लगे हैं. हालांकि, काइली जैसा दिखने के लिए जुलिया ने काफी पैसे खर्च किए थे. पर अब जूलिया एक दूसरी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

    8 लाख रुपये खर्च कर दोबारा हासिल की वर्जिनिटी
    रिपोर्ट के अनुसार जूलिया ने अपनी वर्जिनिटी को वापिस हासिल कर लिया है. ऐसा करने के लिए उन्होंने 8 लाख रुपये सर्जरी पर खर्च कर दिए हैं. जूलिया ने बताया कि जब वो 17 साल की थीं, तब एक 30 साल के शख्स से प्यार कर बैठीं. दोनों ने शारीरिक संबंध बने, उसने शादी का भरोसा दिया, मगर जब उसने कायली का फायदा उठा लिया तो उनसे अलग हो गया. कायली उस संबंध से दुखी थीं और वो फिर से अपनी वर्जिनिटी को हासिल करना चाहती थीं.

    लड़कियों में बढ़ रही है डिजाइनर प्राइवेट पार्ट की डिमांड
    उन्होंने महंगी सर्जरी करवाई और फिर से अपनी वर्जिनिटी को पा लिया. पर अब वो अपने नए पार्टनर का चुनाव बहुत सोच समझकर कर रही हैं. उनका कहना है कि अब वो तभी वर्जिनिटी लूज़ करेंगी, जब उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाएगा जिसे लेकर वो श्योर हों कि फिर उन्हें धोखा नहीं मिलेगा. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, आजकल जूलिया की ही तरह, कई महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट की सर्जरी करवाकर डिजाइनर वेजाइना हासिल कर रही हैं. Labiaplasties के नाम से फेमस इस सर्जरी में काफी बढ़ोतरी हुई है.

    Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें