Home /News /ajab-gajab /

VIDEO: पादरी ने हाथ पर थूक निकालकर शख्स के चेहरे पर लगाया! सोशल मीडिया पर लोग करने लगे ट्रोल

VIDEO: पादरी ने हाथ पर थूक निकालकर शख्स के चेहरे पर लगाया! सोशल मीडिया पर लोग करने लगे ट्रोल

पादरी ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों से माफी भी मांगी. (फोटो: Twitter)

पादरी ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों से माफी भी मांगी. (फोटो: Twitter)

ओकलाहोमा के तुल्सा (Tulsa, America) में रहने वाले एक पादरी का वीडियो खूब वायरल (American Pastor Viral Video) हो रहा है. वीडियो में वो मुंह से थूक निकालकर एक शख्स के चेहरे (Pastor Rubs own spit on man's face video) पर लगाते दिख रहा है.

अधिक पढ़ें ...

धर्म से जुड़ी मान्यताओं (religious beliefs) पर सवाल उठाना सही नहीं है. लोग अक्सर धार्मिक आस्थाओं का मजाक बनाने लगते हैं मगर ये भूल जाते हैं कि उसपर लोगों का विश्वास होता है. पर इन दिनों एक धर्म गुरू की ऐसी हरकत चर्चा में आ गई है जिसे देखकर लोग दंग हो गए हैं. सोशल मीडिया पर अमेरिका के एक पादरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने मुंह से थूक निकालकर एक शख्स के चेहरे (Pastor Rubs own spit on man’s face video) पर लगा दिया है. इसे देखकर लोग ये सवाल उठा रहे हैं कि मान्यताओं के नाम पर ऐसी चीजें करना ठीक है क्या?

ओकलाहोमा के तुल्सा (Tulsa, America) में रहने वाले एक पादरी का वीडियो खूब वायरल (American Pastor Viral Video) हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो बीते रविवार का है. वीडियो में एक पादरी स्टेज पर दिखाई दे रहा है और सामने काफी लोग बैठे हुए हैं. स्टेज पर शख्स के साथ एक आदमी खड़ा है. इस बीच वो ईसा मसीह (Jesus Christ) से जुड़ी कुछ बातें उन्हें बताते हुए सुनाई दे रहे हैं. अचानक पादरी अपने मुंह से हाथ पर थूक निकालते (Pastor spit on hand then rub it on man’s face) हैं और बातों-बातों में बगल में खड़े शख्स के चेहरे पर लगा देते हैं.


शख्स के चेहरे पर लगा दिया थूक
आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहे 34 वर्षीय पादरी का नाम माइकल टॉड है जो ट्रांसफॉर्मेशन चर्च को लीड करते हैं. वीडियो में थूकने के दौरान कहते हैं- ये वो पल जब लोग ईसा मसीह को फेस नहीं करते. ज्यादातर लोग मुड़ जाते हैं. इसके बाद वो शख्स के चेहरे पर थूक को लगाते हुए कहते हैं कि भगवान से मिले हुए रास्ते कई बार घिनौने हो सकते हैं. इसके बाद वो शख्स की आंखों पर भी थूक लगा देता है.

पादरी ने मांगी माफी
रिपोर्ट के अनुसार पादरी ने जिस शख्स के चेहरे पर थूक लगाया वो उसका छोटा भाई है. वीडियो में सामने बैठी ऑडियंस इस दृश्य को देखकर घिन से आवाजें निकालती सुनाई दे रही है. सोशल मीडिया पर जब से वीडियो वायरल हुआ है लोग पादरी की काफी आलोचना कर रहे हैं और ये उसे खूब ट्रोल कर रहे हैं. अपनी आलोचना को होता देख माइकल ने एक फेसबुक लाइव के जरिए लोगों से माफी भी मांगी है. शख्स ने कहा कि जब उसने दोबारा वीडियो में अपनी उस हरकत को करते देखा तो उसे भी लगा कि उसने जो किया वो घिनौना था. वो सिर्फ एक पॉइंट रखना चाहता था और उसी को बताने के चक्कर में वो हद पार कर गया. वीडियो पर माफी मांगने के बावजूद भी लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर