Home /News /ajab-gajab /

american woman skin colour turned orange after eating sweet potato pumpkin weight loss diet ashas

वजन कम करने के लिए सिर्फ शकरकंद खाने लगी महिला, देखते ही देखते नारंगी हो गया शरीर का रंग!

महिला का रंग बदलकर नारंगी होने लगा तो उसके जानने वाले लोग भी हैरत में पड़ गए. (फोटो: North News and Pictures via Unilad)

महिला का रंग बदलकर नारंगी होने लगा तो उसके जानने वाले लोग भी हैरत में पड़ गए. (फोटो: North News and Pictures via Unilad)

ओहियो के सिनसिनाटी (Cincinnati, Ohio) की रहने वाली 34 साल की एलिशा शोबे (Alysha Shobe) तब दंग रह गईं जब वो अचानक से नारंगी रंग (Woman skin colour change to orange) की होने लगीं. यानी उनके स्किन का रंग नारंगी हो गया.

इंसान की डायट जैसी होती है, उसका स्वास्थ भी उसी हिसाब से बना रहता है. अगर कोई बाहर का खाना या जंक फूड ज्यादा खाता है तो फिर उसका स्वास्थ बिगड़ना तय है मगर कोई पौष्टिक आहार (Weight loss diet) का ज्यादा सेवन करता है तो फिर उसकी सेहत देखने लायक होती है. पौष्टिक आहार वजन कम करने के लिए भी काफी फायदेमंद होता है. ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक महिला ने भी सोचा और वो सिर्फ कद्दू और शकरकंद (American woman skin colour turned orange eating sweet potato) खाने लगी.

ओहियो के सिनसिनाटी (Cincinnati, Ohio) की रहने वाली 34 साल की एलिशा शोबे (Alysha Shobe) तब दंग रह गईं जब वो अचानक से नारंगी रंग (Woman skin colour change to orange) की होने लगीं. यानी उनके स्किन का रंग नारंगी हो गया. यूनिलैड वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया कि पहले वो काफी मोटी थीं और एक लड़के को बहुत पसंद करती थीं मगर उनके मोटापे (Woman eat pumpkin sweet potato to loose weight) के कारण दोनों में बात नहीं बनी जिससे वो उस लड़के से काफी भड़क गई थीं. साल 2019 में उन्होंने तय किया कि वो अब पतली होकर रहेंगी.

woman skin colour change to orange after eating sweet potato

महिला ने 6 महीने सिर्फ शकरकंद खाया. (फोटो: North News and Pictures via Unilad)

शकरकंद खाने से बदल गया रंग
पतला होने के लिए कोई दौड़ना-भागना शुरू कर देता है तो कोई डायट कंट्रोल करने लगता है. एलिशा ने भी डायट का सहारा लिया और करीब 6 महीने तक हर चीज के साथ शकरकंद और कद्दू खाना शुरू कर दिया. उन्होंने पूरी तरह से फास्ट फूड पर पाबंदी लगा दी और सिर्फ सब्जियों को डायट में शामिल किया. वो एक दिन में 5 शकरकंद खाती थीं और उसके अलावा कद्दू, मटर, बटरनट स्क्वॉश जैसी चीजें खाया करती थीं. पहले 4 महीने में लोगों ने गौर करना शुरू किया कि उनकी चमड़ी नारंगी रंग की हो रही है.

संतुलित आहार से ठीक हुआ शरीर का रंग
वो स्कूल में पढ़ाती थीं और उसके छात्र भी उनसे ये सवाल करते थे कि कहीं उनके लिवर में तो कोई समस्या नहीं है जिससे उनकी स्किन नारंगी हो रही है. जब उनकी मां ने भी उनपर चिल्लाना शुरू किया तो उन्हें लगा कि वाकई उनकी स्किन का रंग पूरी तरह से बदल गया है. धीरे-धीरे उन्होंने बैलेंस्ड डायट लेना शुरू किया और कुछ वक्त में उनका वजन तो काफी कम हुआ ही, साथ में रंग भी नॉर्मल होने लगा. वो शकरकंद अभी भी खाती हैं मगर अब उसकी मात्रा काफी कम कर दी है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर