अपना शहर चुनें

States

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 'देसी कार' का वीडियो, कहा- इसके आगे नहीं ठहरते एलन मस्‍क-टेस्‍ला

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो. (Pic- Twitter)
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो. (Pic- Twitter)

Viral Video: इस वीडियो को अब तक 3.16 लाख बार से अधिक देखा जा चुका है. साथ ही इसमें बड़ी संख्‍या में लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 24, 2020, 11:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह ट्विटर के जरिये अपने फैंस से संवाद भी करते हैं. साथ ही वह अपने ट्विटर पर कई हंसाने वाले या हैरान करने वाले पोस्‍ट भी डालते हैं. इनमें से कुछ तो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक पोस्‍ट उन्‍होंने बुधवार को डाला है. इसमें उन्‍होंने इलेक्ट्रिक कार निर्माता अमेरिकी कंपनी के प्रमुख एलन मस्‍क और उनकी टेस्‍ला कार का भी जिक्र किया है.

दरअसल आनंद महिंद्रा की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो दक्षिण भारत का माना जा रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक बैलगाड़ी सड़क पर खड़ी है. इसके पिछले हिस्‍से में एंबेसडर का पिछला हिस्‍सा लगा हुआ है. उसे बेहद अच्‍छे से सजाया गया है. बैलगाड़ी में जो भी बैठता है, उसे इसी एंबेसडर कार के हिस्‍से में बैठना होता है.






आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं नहीं सोचता कि एलन मस्‍क और टेस्‍ला नवीकरणीय ऊर्चा द्वारा संचालित इस भारतीय कार का मुकाबला कर सकते हैं. हालांकि मैं इसके उत्‍सर्जन के बारे में पक्‍का नहीं हूं.'

इस वीडियो को अब तक 3.16 लाख बार से अधिक देखा जा चुका है. साथ ही इसमें बड़ी संख्‍या में लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज