अपना शहर चुनें

States

दिल्‍ली में कचरा उठाने वाले 2 भाइयों का टैलेंट देख आनंद महिंद्रा कर रहे मदद

आनंद महिंद्रा करेंगे दो भाइयों की मौत. (File pic)
आनंद महिंद्रा करेंगे दो भाइयों की मौत. (File pic)

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जिन दो भाइयों का वीडियो शेयर किया है, वे दिल्‍ली में कचरा उठाते हैं. लेकिन इस काम के अलावा उनके अंदर एक खास टैलेंट है. दोनों भाई बेहद अच्‍छा गाते भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 2:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिजनेसमैन और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने ट्विटर अकाउंट पर मजेदार वीडियो और फोटो भी शेयर करते हैं. साथ ही उन्‍हें जरूरतमंदों की मदद करना भी पसंद है. इसी क्रम में उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल्‍ली के दो भाइयों का वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्‍होंने उनकी मदद करने के लिए भी लोगों से जानकारी मांगी है.

दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जिन दो भाइयों का वीडियो शेयर किया है, वे दिल्‍ली में कचरा उठाते हैं. लेकिन इस काम के अलावा उनके अंदर एक खास टैलेंट है. दोनों भाई बेहद अच्‍छा गाते भी हैं. इनका नाम हाफिज और हबीबुर है.

आनंद महिंद्रा को दोस्‍त रोहित कट्टर ने ये वीडियो भेजे थे. इन्‍हें उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इसके साथ उन्‍होंने लिखा, 'अतुल्‍नीय भारत. मेरे दोस्‍त रोहित कट्टर ने इन वीडियो को शेयर किया है. उन्‍हें ये सोशल मीडिया से मिले. दो भाई हाफिज और हबीबुर काफी मेहनती हैं और दिल्‍ली की न्‍यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा उठाते हैं. इस चीज की कोई कल्‍पना नहीं है कि टैलेंट कब कहां मिल जाए.'







आनंद महिंद्रा ने दूसरे पोस्‍ट में लिखा, 'उन दोनों का टैलेंट कमाल का है. रोहित और मैंने तय किया है कि हम उनकी संगीत की ट्रेनिंग में आगे मदद करेंगे. क्‍या कोई दिल्‍ली में रह रहा व्‍यक्ति ये जानकारी दे सकता है कि इन दोनों भाई को शाम के समय संगीत सिखाने वाला कोई म्‍यूजिक टीचर मिल पाएगा. वे पूरे दिन काम करते हैं.'

आनंद महिंद्रा के इन पोस्‍ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इनमें से एक वीडियो 1.17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं दूसरे वीडियो को 56 हजार से अधिक बार देखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज