Home /News /ajab-gajab /

VIDEO: जंगल के बीच से गुजरने वाली सड़क पर हाथी का आंतक, देखते ही देखते पलटा दी 4 लोगों से भरी कार

VIDEO: जंगल के बीच से गुजरने वाली सड़क पर हाथी का आंतक, देखते ही देखते पलटा दी 4 लोगों से भरी कार

वीडियो में गुस्साए हाथी ने पूरी कार पलट दी. (फोटो: Youtube)

वीडियो में गुस्साए हाथी ने पूरी कार पलट दी. (फोटो: Youtube)

यूट्यूब चैनल जूलूलैंड ऑब्जर्वर (Zululand Observer) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत हैरान कर रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनसान जंगली रास्ते पर एक हाथी, सफेद रंग की कार को पलटा (Elephant flip car in jungle video) रहा है.

अधिक पढ़ें ...

वैसे तो हाथी बहुत ही शांत और शर्मीले किस्म के प्राणी होते हैं. मगर जब उन्हें गुस्सा (Angry Elephant Video) आता है तो उनके सामने इंसान या जानवर, किसी का भी बस नहीं चल पाता है. आपने सोशल मीडिया पर हाथियों से जुड़े कई चौंकाने वाले वीडियो देखे होंगे जिन्होंने आपको हैरत (Shocking Elephant Video) में डाल दिया होगा मगर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हैरानी तो होती ही है, साथ में डर भी लग जाता है. इस वीडियो में एक गुस्साए हाथी ने पूरी की पूरी कार ही पलट (Angry Elephant Flip Car with 4 people Video) दी है.

यूट्यूब चैनल जूलूलैंड ऑब्जर्वर (Zululand Observer) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत हैरान कर रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो साउथ अफ्रीका का है. यूं तो वीडियो वायरल नहीं हुआ है, इसके व्यूज भी कम हैं मगर वीडियो बहुत हैरान करने वाला है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनसान जंगली रास्ते पर एक हाथी, सफेद रंग की कार को पलटा (Elephant flip car in jungle video) रहा है.

गाड़ी को हाथी ने पलट दिया
वीडियो को दूसरी कार से बनाया जा रहा है. वीडियो बनाने वाले लोग लगातार कार का हॉर्न बजाते जा रहे हैं जिससे वो हाथी का ध्यान भटका सकें और वो उस कार का पीछा छोड़ दे. मगर देखकर ऐसा लग नहीं रहा है कि हाथी कार का पीछा छोड़ने को तैयार है. जब वो पूरी कार पलटा देता है उसके बाद वहां से हटता है.

वीडियो पर लोगों ने किया कमेंट
इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लोग वीडियो देखकर हैरानी जाहिर कर रहे हैं. जबकि कई लोगों ने वीडियो बनाने वालों की लगातार हॉर्न बजाने की हरकत को बेवकूफी करार दिया है. रोरी रॉरी नाम के अकाउंट से काफी समझदारी भरा कमेंट कर लोगों को ऐसे मौकों के लिए जागरूक किया गया है. अकाउंट ने कमेंट में लिखा- मुझे पूरा यकीन है कि उस कार ने हाथी के सामने बार-बार हॉर्न बजाकर उसे गुस्सा दिलाया होगा. इस तरह उन्होंने स्थिति और बिगाड़ दी. दुनिया के सबसे शर्मीले जानवरों में से एक हाथियों से मिलने का सबसे आसान तरीका ये है कि उनसे कुछ दूर खड़े होकर गाड़ी बंद कर दो और भूल से भी हॉर्न मत बजाओ. हाथियों के कान बहुत ही संवेदनशील होते हैं. उनके कान में गाड़ी का हॉर्न किसी बड़े नगाड़े जैसा लगता है जो उनके लिए दर्दनाक हो सकता है. इसलिए वो हॉर्न सुनकर भड़क जाते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर