Video : एक शातिर चोर, दो दुकानें और सवा चार तोले सोने के जेवर पर हाथ साफ

सोने के जेवर पर हाथ साफ करता शातिर चोर

सोने के जेवर पर हाथ साफ करता शातिर चोर

उदयपुर(Udaipur) में दाे ज्वैलर्स की दुकानों पर सुबह आधे घंटे में बाइक सवार दाे बदमाश सवा चार ताेला साेने के जेवर चाेरी कर ले गए. दाेनाें जेवर खरीदने के बहाने से आए और दुकान मालिक का ध्यान भटकाकर जेवर चाेरी कर ले गए.

  • Share this:
उदयपुर(Udaipur) में दाे ज्वैलर्स की दुकानों पर सुबह आधे घंटे में बाइक सवार दाे बदमाश सवा चार ताेला साेने के जेवर चाेरी कर ले गए. दाेनाें जेवर खरीदने के बहाने से आए और दुकान मालिक का ध्यान भटकाकर जेवर चाेरी कर ले गए. पहली वारदात लाेसिंग चाैराहा स्थित जय महादेव ज्वैलर्स पर हुई, जहां से पाैने दाे ताेला और दूसरी वारदात बड़गांव चाैराहा स्थित वितराग ज्वैलर्स से ढाई ताेला साेने के जेवर चाेरी कर ले गए. दाेनाें दुकानदार संबंधित थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई. बड़गांव में हुई घटना के बाद मैसेज जारी किया तो पता चला लोसिंग में भी एक वारदात हुई है.

Youtube Video


जय महादेव ज्वैलर्स के मालिक केसू लाल लाेहार ने बताया कि सुबह करीब 10.45 बजे बाइक पर दाे युवक आए और उन्होंने दुकान के थाेड़ा आगे बाइक खड़ी की और एक युवक दुकान पर आया. उसने बच्चाें के कान की बाली मांगी. काउंटर पर रखकर उसे बाली दिखाई, उसने कहा कि पत्नी काे बुलाकर लाता हूं. यह कहते हुए वह वहां से निकल गया. काफी देर तक नहीं आया ताे ज्वैलरी जांची. इसमें बाली नहीं मिली. फिर पड़ाेसियाें काे सूचना दी और पुलिस काे माैके पर बुलाया.



एक ही युवक ने दो जगह की चोरी
दूसरा केस में वितराग ज्वैलर्स के मालिक शरद लाेढ़ा ने बताया कि वे सुबह दुकान पर बैठे थे. इस दौरान एक युवक आया और उसने बच्चाें की बाली मांगी. बाली पसंद आने पर दुकानदार ने उसे 1100 रुपए रेट बताया. इस पर उसने 1500 रुपए दिए. फिर मंगलसूत्र के पैंडल दिखाने को कहा तो दुकानदार ने उसे पैंडल भी दिखाए. 400 रुपए खुल्ले दे रहा था कि उसने कहा कि पत्नी काे बुलाकर लाता हूं. वहां से गया और काफी देर तक नहीं आया. दुकानदार ने बाहर देखा, लेकिन नजर नहीं आया. शंका होने पर उसने ज्वैलरी देखी तो ढाई ताेले के पैंडल नहीं मिले. बड़गांव स्थित दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज निकाले और लाेसिंग दुकानदार काे बताए ताे उसने बताया कि वही युवक यहां भी आया था. इससे सामने आया कि दाेनाें जगह एक ही युवक चोरी करने आए थे.

ये भी पढ़ें- बीमारी के कारण घर में चमक खो रहा है क्रिकेट का यह सितारा, बहिन भी हुई लाचार

Vocal for Local : आदिवासी महिलाएं बना रहीं हैं ऑर्गेनिक हर्बल गुलाल, ऑस्ट्रेलिया तक है मांग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज