Home /News /ajab-gajab /

ऑपरेशन बीच में ही छोड़कर डांस वीडियो बनाने लगता था डॉक्टर, लोगों ने शिकायत कर सिखा दिया सबक!

ऑपरेशन बीच में ही छोड़कर डांस वीडियो बनाने लगता था डॉक्टर, लोगों ने शिकायत कर सिखा दिया सबक!

सर्जन को टिकटॉक पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. (फोटो: Instagram)

सर्जन को टिकटॉक पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. (फोटो: Instagram)

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के सर्जन (Australia Surgeon Dance During Surgery) डॉक्टर डैनियल लैंजर (Dr Daniel Lanzer) काफी चर्चा में हैं. वो इसलिए क्योंकि उनसे सर्जरी करने का अधिकार छीन लिया गया है. दरअसल, डैनियल सोशल मीडिया पर दो कारणों से काफी फेमस हैं. एक तो वो कॉस्मेटिक सर्जरी करने के दौरान अपने वीडियोज शेयर करते हैं जिसमें वो दिखाते हैं कि कैसे वो लोगों के मोटे शरीर को दुबला बना देते हैं. दूसरा ये कि वो सर्जरी के दौरान ही नाचने लगते हैं. इसके वीडियो वो टिकटॉक (Cosmetic Surgeon Dance Video) पर भी शेयर करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    जब से कोरोनावायरस ने दुनिया में पैर पसारा है तब से डॉक्टरों के ऊपर काफी प्रेशर बढ़ गया है. जब कोरोना पीक पर था तब अस्पतालों में मरीज ज्यादा हो जाते थे और डॉक्टरों की मुश्किलें भी बढ़ जाती थीं. ऐसे में अपने आप को मोटिवेट रखने के लिए और पॉजिटिव बने रहने के लिए कई डॉक्टर्स गाना गाकर या डांसकर के अपना मनोरंजन करते थे. सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियोज वायरल (Doctors Dancing Viral Video) हुए हैं जिसमें चिकित्सक नाचते-गाते नजर आए हैं मगर एक डॉक्टर ऐसा है जो लंबे वक्त से ये काम कर रहा है पर हैरानी की बात ये है कि वो ऑपरेशन बीच में छोड़कर (Doctor Dance in between operation) भी नाच-गाना करने लगता है.

    इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के सर्जन (Australia Surgeon Dance During Surgery) डॉक्टर डैनियल लैंजर (Dr Daniel Lanzer) काफी चर्चा में हैं. वो इसलिए क्योंकि उनसे सर्जरी करने का अधिकार छीन लिया गया है. दरअसल, डैनियल सोशल मीडिया पर दो कारणों से काफी फेमस हैं. एक तो वो कॉस्मेटिक सर्जरी करने के दौरान अपने वीडियोज शेयर करते हैं जिसमें वो दिखाते हैं कि कैसे वो लोगों के मोटे शरीर को दुबला बना देते हैं. दूसरा ये कि वो सर्जरी के दौरान ही नाचने लगते हैं. इसके वीडियो वो टिकटॉक (Cosmetic Surgeon Dance Video) पर भी शेयर करते हैं और डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉक पर उनके 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

    doctor dance video

    डॉक्टर सर्जरी के दौरान ही डांस करने लगता है. (फोटो: Instagram)

    सर्जरी के बीच में ही टिकटॉक वीडियो बनाने लगता था डॉक्टर
    मगर अब वो किसी की सर्जरी नहीं कर पाएंगे. दरअसल, डॉक्टर के गैरजिम्मेदार रवैये ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है. लोगों ने शिकायत की है कि वो टिकटॉक पर फेमस होने के लिए ऑपरेशन को बीच में ही छोड़कर नाचने-गाने लगते हैं. सर्जरी में लेट होने से मरीज की जान को भी खतरा हो सकता है. डॉक्टर को सबसे पहले टिकटॉक पर तब नोटिस किया जाने लगा जब वो सर्जरी के साथ डांस भी करता नजर आया. उस दौरान डैनियल के हजारों फॉलोअर्स बढ़ गए थे.


    लोगों ने की डॉक्टर की शिकायत
    रिपोर्ट के मुताबिक जैकी नाम की एक मरीज ने खुलासा किया कि उनकी ठुड्डी में एक लंप था जिसकी सर्जरी करवाने वो डॉक्टर के पास गई थी मगर उसने ऑपरेशन के बीच में ही टिकटॉक के लिए वीडियो शूट करना शुरू कर दिया. बार-बार वो सर्जरी बीच में छोड़कर वीडियो की गुणवत्ता देखता और फिर से शूट करने के लिए कहता. इस बीच जैकी दर्द में पड़ी हुई थीं. एक अन्य शख्स ने बताया कि वो पेट के लंप की सर्जरी करवाने गए थे जब डॉक्टर नाचने लगा और वीडियो शूट करने के चक्कर में वो एक लंप निकालना भूल गया जिसके बाद उसे फिर से सर्जरी करवानी पड़ी थी. ऑस्ट्रेलियन हेल्थ प्रैक्टिशनर एजेंसी ने डैनियल को आदेश दिया है कि वो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस से सर्जरी से जुड़े वीडियोज डिलीट करें. अब एजेंसी के निर्णय के अनुसार वो जनरल प्रैक्टिशनर की ही तरह सख्त निगरानी में ही किसी का इलाज कर सकते हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर