Home /News /ajab-gajab /

खेल के मैदान पर महिला खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज! Video देख आंखों में आ जाएंगे खुशी के आंसू

खेल के मैदान पर महिला खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज! Video देख आंखों में आ जाएंगे खुशी के आंसू

खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए चोट लगने का नाटक किया जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. (फोटो: Twitter)

खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए चोट लगने का नाटक किया जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. (फोटो: Twitter)

ट्विटर अकाउंट @TSN_Sports द्वारा कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में नजर आ रही महिला खिलाड़ी सारा रिऊ (Sara Riou) हैं जो ऑस्ट्रेलिया की सॉफ्टबॉल खेल की प्लेयर (Australian Softball Player Proposal) हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जैसिनटा कोमांडे (Jacinta Comande) को फील्ड पर ही प्रपोज (Woman Propose Girlfriend viral video) किया है. वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और लोग इसे देखकर काफी इमोशनल हो जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कहते हैं कि इस दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण भावना प्रेम है और जिसे जीवन में ऐसा शख्स मिल गया जिसके प्रेम के सहारे वो जिंदगी बिता सकता है तो उससे खुशकिस्मत इंसान कोई भी नहीं हो सकता. जब लोगों को ऐसा साथी मिल जाता है तो उसे जीवनसाथी बनाने के लिए वो खास तरह से प्रपोज भी करते हैं. शायद आपने सोशल मीडिया पर प्रपोज करने के कई तरीके (Ways to Propose) देखें होंगे मगर इन दिनों जो क्यूट प्रपोजल वीडियो (Cute Proposal Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो सबसे अलग है. वीडियो में एक महिला खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड (Woman Player Propose Girlfriend on Field) को खेल के मैदान पर प्रपोज करती नजर आ रही है.

    ट्विटर अकाउंट @TSN_Sports द्वारा कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में नजर आ रही महिला खिलाड़ी सारा रिऊ (Sara Riou) हैं जो ऑस्ट्रेलिया की सॉफ्टबॉल खेल की प्लेयर (Australian Softball Player Proposal) हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जैसिनटा कोमांडे (Jacinta Comande) को फील्ड पर ही प्रपोज (Woman Propose Girlfriend viral video) किया है.


    चोट का नाटक कर खिलाड़ी ने किया प्रपोज
    रिपोर्ट की मानें तो रिऊ और कोंमांडे पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में थे और अब शादी के बंधन में बंधना चाहते थे. इसलिए रिऊ चाहती थीं कि जब वो प्रपोज करें तो वो बेहद खास हो. उन्होंने फील्ड पर चोट लगने का नाटक किया और वहीं गिर गईं. तभी उन्हें देखने के लिए लोग आने लगे. कुछ देर में कोमांडे भी वहां पहुंचीं और जैसे ही वो उनके नजदीक गईं वैसे ही रिऊ अपने घुटने पर बैठ गईं और उन्होंने एक अंगूठी आगे बढ़ा दी.

    लोग वीडियो देखकर हो जा रहे इमोशनल
    आपको बता दें कि वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने कहा कि इस वीडियो को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए जबकि कुछ ने ये भी कहा कि ये अबतक का सबसे बेस्ट मैरेज प्रोपोजल है. हालांकि कई लोग महिलाओं के समलैंगिक (Lesbian Player Propose Girlfriend gets Trolled) होने पर भी चुटकी लेने लगे पर अधिकतर लोगों को इस बात से कोई फर्क पड़ते नहीं दिख रहा है. प्रपोजल वीडियो की बात करें तो कुछ दिन पहले एक ऐसा वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें क्लासरूम के अंदर बच्चों के सामने एक पुरुष टीचर ने महिला टीचर को प्रपोज किया था.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर