Home /News /ajab-gajab /

austrian woman died in shark attack in egypt shark in egypt kill woman ashas

VIDEO: समुद्र में स्विमिंग कर रही 68 साल की महिला पर शार्क ने किया हमला, खून से लाल हो गया पानी!

महिला की मौत के बाद उस इलाके में स्विमिंग करने पर 3 दिन के लिए पाबंदी लगा दी गई है. (फोटो: Social media/east2west news via Daily Star)

महिला की मौत के बाद उस इलाके में स्विमिंग करने पर 3 दिन के लिए पाबंदी लगा दी गई है. (फोटो: Social media/east2west news via Daily Star)

ऑस्ट्रियन मूल की एक 68 साल की महिला (68 year old woman killed by shark) अपने पति के साथ मिस्र में ही रहती थी. हाल ही में वो सहल हशीश (Sahl Hasheesh) नाम के बीच पर थी जहां उसके साथ खौफनाक घटना घटी.

दुनिया में कई खतरनाक जीव रहते हैं मगर जब हमारा उनसे सामना होता है तब हमें पता चलता है कि वो किस हद तक इंसान को नुकसान पहुंचा सकते हैं. आपने शार्क्स के बारे में तो सुना ही होगा मगर शायद आपको ये नहीं पता होगा कि वो कितने खूंखार जीव हैं. हाल ही में एक महिला के साथ ऐसी घटना घटी जिसके बाद दुनिया को पता चल गया कि शार्क्स का ऐसा भी रौद्र रूप हो सकता है. मिस्र में एक महिला पर शार्क (Austrian woman died in Shark attack in Egypt) ने हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रियन मूल की एक 68 साल की महिला (68 year old woman killed by shark) अपने पति के साथ मिस्र में ही रहती थी. हाल ही में वो सहल हशीश (Sahl Hasheesh) नाम के बीच पर थी जो लाल सागर के तट पर है. महिला समुद्र में स्विमिंग कर रही थी जब उसपर एक शार्क ने हमला कर दिया. इसके बाद जो हुआ वो काफी भयानक दृश्य है.


शार्क ने किया हमला
सोशल मीडिया पर इस घटना का छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि ये पूरा वीडियो नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार शार्क ने महिला के पैर और हाथ नोच डाले. इस बीच कई रूसी टूरिस्ट और अन्य लोग वहां मौजूद थे जो ये घटना देख रहे थे. वीडियो में वो चिल्लाते सुनाई दे रहे हैं कि लाइफ गार्ड कहां है, कोई बोट क्यों नहीं है, कोई महिला को बचाओ, मगर किसी ने भी पानी में उतरने की हिम्मत नहीं की. महिला अकेले ही उस शार्क से उलझती रही. देखते ही देखते आसपास का पानी पूरी तरह लाल हो गया मगर महिला किसी तरह तैरकर बे तक पहुंची मगर वो बुरी तरह घायल थी.

महिला को बचा नहीं पाए डॉक्टर
महिला को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था मगर बीच रास्ते में ही शॉक से उसकी मौत हो गई. लोगों ने मीडिया से बताया कि हर कोई सिर्फ वीडियो बना रहा था मगर महिला को बचाने की कोशिश किसी ने नहीं की क्योंकि किसी के अंदर पानी में जाने की हिम्मत नहीं थी. हर कोई एंबुलेंस, लाइफ गार्ड को बुलाता नजर आ रहा था मगर उसे दौरान वहां बचाव दल मौजूद नहीं था. डॉक्टर ने महिला को बचाने की काफी कोशिश की, उसे कार्डियो पल्मनरी रिससिटेशन दिया मगर वो बच नहीं सकी.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर