होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: बिना ड्राइवर के अपने आप घूमने लगा ऑटो रिक्शा! लोग बोले- 'टेस्ला कंपनी का है, टेस्ट ड्राइव चल रही!'

VIDEO: बिना ड्राइवर के अपने आप घूमने लगा ऑटो रिक्शा! लोग बोले- 'टेस्ला कंपनी का है, टेस्ट ड्राइव चल रही!'

सड़क पर खड़े लोग ऑटो रिक्शा को रोकने में लगे रहे पर कोई कामयाब नहीं हो पाया. (फोटो: Twitter/s_afreen7)

सड़क पर खड़े लोग ऑटो रिक्शा को रोकने में लगे रहे पर कोई कामयाब नहीं हो पाया. (फोटो: Twitter/s_afreen7)

ट्विटर यूजर सदफ आफरीन ने हाल ही में एक वीडियो (auto rickshaw circling without driver) ट्विटर पर पोस्ट किया है जो लोगों ...अधिक पढ़ें

सड़क पर दुर्घटनाएं होना आम बात नहीं है, लोग सतर्क नहीं रहते, और हादसों का शिकार हो जाते हैं. उसके बाद वो यही कहते हैं कि गलती सामने वाले की थी. पर इन दिनों सड़क पर हुई घटना का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको नहीं समझ आएगा कि आखिर गलती किसकी थी. इस वीडियो में एक ऑटो रिक्शा (Auto rickshaw without driver video) अपने आप सड़क पर गोल-गोल घूमता दिख रहा है, उसमें चालक ही नहीं बैठा है.

ट्विटर यूजर सदफ आफरीन ने हाल ही में एक वीडियो (auto rickshaw circling without driver video) ट्विटर पर पोस्ट किया है जो लोगों को हैरान भी कर रहा है और उसे देखकर लोग हंसने को भी मजबूर हो रहे हैं. आपने फिल्मों में रिमोट से चलने वाली कारें देखी होंगी या फिर कुछ फिल्मों में ऐसा भी दृश्य देखे होंगे जिसमें भूत-प्रेत की वजह से कार अपने आप चलती है. ऐसा नजारा असल जिंदगी में जब नजर आया तो सब दंग रह गए, बस फर्क इतना है कि इसमें भूत-प्रेत का कोई साया नहीं है.


अपने आप घूमता दिखा ऑटो रिक्शा
वीडियो शेयर करते हुए युवती ने लिखा- “एक ऑटो ने खोया अपना आपा! बिना ड्राइवर के ही लगा डाले कई चक्कर, लोगों ने बहुत कोशिश की बेकाबू ऑटो को काबू में करने की! शुक्र है कि कोई हादसा नहीं हुआ! ‘टारज़न द वंडर ऑटो!'” वीडियो में एक ऑटो रिक्शा सड़क पर गोल-गोल घूमता दिख रहा है पर उसके अंदर कोई चालक नहीं बैठा है. वाहन अपने आप घूम रहा है. उसके चारों तरफ लोग खड़े हैं जो उसे रोकने की कोशिश में लगे हुए हैं पर रोक नहीं पा रहे.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 86 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये ऑटो रिक्शा असल में एलन मस्क की कंपनी टेस्ला का है जो ड्राइवर लेस गाड़ियों के लिए फेमस है और ये ऑटो रिक्शा की टेस्ट ड्राइव चल रही है. कुछ लोगों ने तो एलन मस्क को टैग भी कर दिया. एक ने मजाक में कहा- “सवारी ना मिलने से पगला गया लगता है!” वहीं एक ने रिप्लाई करते हुए कहा कि आपा नहीं खोया है, खुशी से झूम रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें