Home /News /ajab-gajab /

बर्फ की तरह सफेद बालों के साथ पैदा हुआ अनोखा बच्चा, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़े होश!

बर्फ की तरह सफेद बालों के साथ पैदा हुआ अनोखा बच्चा, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़े होश!

बच्चे की मां ने बताया कि सड़क चलते लोग भी बेटे के सफेद और घने बाल देखकर हैरान हो जाते हैं. (फोटो: Gemma Stone)

बच्चे की मां ने बताया कि सड़क चलते लोग भी बेटे के सफेद और घने बाल देखकर हैरान हो जाते हैं. (फोटो: Gemma Stone)

इंग्लैंड (England) की रहने वाली जेमा स्टोन (Gemma Stone) ने हाल ही में अपने बेटे को जन्म दिया है जिसके बर्फ की तरह सफेद (Baby snow white hairs) और घने बालों ने सभी को चौंका दिया है. बच्चे के बाल (Baby blonde hairs) देखकर डॉक्टर्स भी चौंक जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    हर मां-बाप के लिए उनका बच्चा सबसे स्पेशल होता है. जब एक मां अपने नवजात बच्चे को पहली बार अपने सीने से चिपकाती है या एक पिता उसे गोद में उठाता है तो वो पल उनकी जिंदगी का सबसे खास पल बन जाता है. लेकिन अगर किसी माता-पिता का बच्चा सिर्फ उनके लिए ही नहीं डॉक्टर्स के लिए भी बेहद खास हो तो वो सभी को चौंका देता है. हाल ही में एक बच्चे ने पैदा होते ही अस्पताल के कर्मियों को अपने अजीबोगरीब बालों (Baby with weird hairs) से सभी को चौंका दिया.

    इंग्लैंड (England) के वोकिंघम (Wokingham) में बीते 6 अक्टूबर को आर्ची स्टोन (Archie Stone) ने पैदा होते ही सभी को चौंका दिया. नन्हें आर्ची के पैदा होते ही घने बाल थे जो बर्फ की तरह सफेद (Baby snow white hairs) हैं. द डेली रिकॉर्ड्स की रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही आर्ची पैदा हुआ, अस्पताल में मौजूद डॉक्टर्स और नर्स हैरान हो गईं. सब उसे देखने के लिए जुट गए. बच्चे की 34 वर्षीय मां जेमा स्टोन (Gemma Stone) ने कहा कि आर्ची के बड़े भाई और बहन के बाल भी सफेद (Baby Blonde Hairs) थे मगर इतने नहीं जितने आर्ची के हैं. उन्होंने बताया कि उसके पैदा होने से अस्पताल में रहने तक डॉक्टर्स और नर्स उसे देखने आती थीं. यही नहीं, बच्चे को पूरे अस्पताल में नर्स लेकर टहलती रहती थीं क्योंकि उन्हें वो बेहद प्यारा लगता था.

    जेमा और उनके पति एश का बड़ा बेटा काय 10 साल का है जबकि बेटी लिली 4 साल की है. जेमा ने बताया कि तीनों बच्चों के पैदा होने के दौरान उन्हें काफी एसिडिटी और पेट में जलन सी रहती थी. इसलिए उन्हें ऐसा लगता है कि एसिडिटी के ही कारण उनके बच्चों के बाल सफेद हुए हैं. अब जब वो अपने बच्चे को लेकर सड़कों पर निकलती हैं तो अनजान लोग भी हैरान होकर कहते हैं कि उनके बच्चे के बाद कितने ज्यादा घने और सफेद हैं. उन्होंने कहा कि अगर आर्ची अपने बड़े भाई-बहन को ही पड़ा होगा तो उसके बाल भी बड़े होने तक ब्लॉन्ड बने रहेंगे. हाल ही में जेमा अपने बच्चे को लेकर एक फैमिली फंक्शन में गई थीं जहां हर कोई उसे घूर रहा था जबकि कई लोगों ने उसके घने सफेद बालों की तारीफ भी की.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर