Home /News /ajab-gajab /

OMG: सर्कस में भालू ने कर दिया प्रेग्नेंट महिला पर हमला! Viral Video देखकर कांप जाएगी रूह

OMG: सर्कस में भालू ने कर दिया प्रेग्नेंट महिला पर हमला! Viral Video देखकर कांप जाएगी रूह

महिला ट्रेनर ने बताया कि उसे ज्यादा चोट नहीं लगी है और उसका बच्चा भी ठीक है. (फोटो: Youtube)

महिला ट्रेनर ने बताया कि उसे ज्यादा चोट नहीं लगी है और उसका बच्चा भी ठीक है. (फोटो: Youtube)

इन दिनों सर्कस का एक वीडियो वायरल (Circus Viral Video) हो रहा है जिसमें एक भालू महिला ट्रेनर (Bear attack pregnant woman trainer) पर हमला कर देता है. दर्शक भी ये दृष्य देखकर दंग हो जाते हैं.

    सर्कस (Circus) देखना किसे नहीं पसंद है. आज के वक्त में लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त बिताते हैं जिसके कारण सर्कस जैसी कला गुम होती जा रही है. बच्चों से लेकर बड़े तक सर्कस का साथ मिलकर आनंद लेते हैं. यूं तो सर्कस मनोरंजन का एक साधन है मगर कभी-कभी सर्कस के दौरान कई ऐसे हादसे हो जाते हैं जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं. हाल ही में सर्कस का ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Circus Viral Video) हो रहा है. कई देशों में सर्कस में जंगली जानवरों के इस्तेमाल पर बैन लग गया है मगर जिस सर्कस के वीडियो की हम बात कर रहे हैं जिसमें एक जंगली भालू और महिला (Bear Attack Woman) के बीच कुछ ऐसा हो गया जो किसी को भी डरा सकता है.

    रूस (Russia) के ओरयोल शहर (Oryol) से एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Russian Circus Video) पर वायरल हो रहा है. एक सर्कस में बच्चे और बड़े आनंद ले रहे थे. जब भालू से जुड़ा एक्ट आया तो लोग और उत्साहित हो गए. इस एक्ट में कुछ ट्रेनर भालुओं से अलग-अलग करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक प्रेग्नेंट महिला ट्रेनर कुछ देर में भालू को कंट्रोल करने आती हैं. तभी अचानक भालू हिंसक हो जाता है और वो महिला पर हमला कर देता है. नीले रंग की फ्रॉक पहने महिला उसे काबू करने की कोशिश करती है मगर भालू इतना हिंसक हो जाता है कि वो उसे दबोचकर नीचे गिरा देता है. दर्शक इस दृष्य को देखकर बेहद घबराते नजर आ रहे हैं. तभी अन्य ट्रेनर भालू को भगाने लगते हैं और महिला को बचाकर निकाल लेते हैं.

    इस हादसे के बाद तुरंत महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला ने कहा- “मुझे दो स्क्रैच लगे और थोड़ी बहुत चोट लगी मगर मैं और मेरा बच्चा बिल्कुल ठीक हैं.” रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने कहा कि भालू चिढ़ के कारण ऐसा कर रहा था क्योंकि महिला प्रेग्नेंट है. हादसे के बाद महिला ने भालू को गले लगाया और तब से उसका व्यवहार फिर से नॉर्मल हो चुका है. सर्कस में मौजूद लोगों ने बताया कि भालू जब पिंजड़े में बंद था तो उस वक्त से ही गुस्से में दिखायी दे रहा था. रूसी इंवेस्टीगेटिव कमेटी ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है. अब उस भालू को अन्य शोज में परफॉर्म करने से मना कर दिया गया है. आपको बता दें कि यूनाइडेट किंग्डम में जानवरों के सर्कस में इस्तेमाल करने पर रोक लगी हुई है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर