होम /न्यूज /अजब गजब /ताजे दिखने वाले लाल टमाटर के अंदर से निकला विशाल कीड़ा, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह!

ताजे दिखने वाले लाल टमाटर के अंदर से निकला विशाल कीड़ा, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह!

टमाटर से कीड़ा निकलता देख लोग दंग रह गए. (फोटो: Instagram/@shouldint)

टमाटर से कीड़ा निकलता देख लोग दंग रह गए. (फोटो: Instagram/@shouldint)

इंस्टाग्राम अकाउंट @shouldint पर अक्सर अजबगजब वीडियोज (weird video) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो शेयर किया ...अधिक पढ़ें

कई ऐसे सीजन होते हैं जिसमें फल या सब्जियों में कीड़े लग जाते हैं. ऐसे में किसान उन कीड़ों को भगाने के लिए उनके ऊपर पेस्टिसाइड छिड़कते हैं. पर कई बार कीड़े तो सब्जियों के अंदर भी घुस जाते हैं और अगर उनपर गौर ना किया जाए तो वो नुकसान पहुंचाते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टमाटर के अंदर से बड़ा कीड़ा (insect in tomato viral video) निकलते नजर आ रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @shouldint पर अक्सर अजबगजब वीडियोज (weird video) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक टमाटर में से कीड़ा (big insect in tomato viral video) निकलते नजर आ रहा है. सब्जियों के अंदर कई बार छोटे कीड़े (insect in vegetables) पड़ जाते हैं. अक्सर सड़ने के बाद उनमें कीड़ दिखाई देने लगते हैं पर बाहरी कीड़े जब सब्जियों के अंदर घुस जाएं तो उन्हें देखकर ज्यादा ही हैरानी होती है.


टमाटर के अंदर से निकले कीड़े
इस वीडियो में एक शख्स ने दो लाल टमाटर अपने हाथों में पकड़े हुए हैं. उनमें से एक टमाटर के अंदर कुछ कुलबुलाहट होती रहती है. टमाटर की ऊपरी परत काफी पतली है इसलिए उसके जरिए साफ पता चल रहा है कि टमाटर के अंदर कोई चीज हिल रही है. टमाटर की पतली परत को फाड़कर अंदर से एक बड़ा सा कीड़ा उसके अंदर से निकलता है और बाहर आ जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
ये वीडियो वायरल हो रहा है, इसे 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लोगों को इसे देखकर घिन भी आ रही है और डर भी लग रहा है. एक ने कहा कि आखिर शख्स ने अपने हाथों पर कीड़े को क्यों चलने दिया! एक ने कहा कि शख्स ने अपने से टमाटर के अंदर कीड़ा डाला है, ये वीडियो फेक है. एक ने मजाक में कहा कि चीन में लोग टमाटर और कीड़ा दोनों ही खा लेंगे. अन्य लोगों ने भी कहा कि वीडियो फेक है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें