• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Video: 5 माह पूर्व लगाई गई पानी की टंकी पानी के भरते ही हो गई धराशाई

Video: 5 माह पूर्व लगाई गई पानी की टंकी पानी के भरते ही हो गई धराशाई

नल जल योजना की हकीकत बयां करती पानी की टंकियां

नल जल योजना की हकीकत बयां करती पानी की टंकियां

गोपालगंज(Gopalganj) में नल जल योजना में जहां बड़े पैमाने पर धांधली बरती गई है. वही इस धांधली की एक और तस्वीर सामने आई है. महज 5 माह पूर्व लगाई गई पानी की टंकी पानी के भरते ही धराशाई हो गई.

  • Share this:

    गोपालगंज(Gopalganj) में नल जल योजना में जहां बड़े पैमाने पर धांधली बरती गई है. वही इस धांधली की एक और तस्वीर सामने आई है. यह तस्वीर उचकागांव प्रखंड के उजरा नारायणपुर पंचायत के वार्ड नंबर 13 का है. जहां महज 5 माह पूर्व लगाई गई पानी की टंकी पानी के भरते ही धराशाई हो गई और टंकी में पानी के भरते ही पानी की फुहार तेजी से जमीन पर गिरने लगी. टंकी फटने के बाद पानी के गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यहां टावर पर दो पानी का टंकी लगाया गया हैं लेकिन एक टंकी ध्वस्त हो गया और टंकी से पानी तेजी से नीचे गिर रहा है.

    पहले भी ध्वस्त हो चुकीं हैं टंकियां

    इसके पहले भी गोपालगंज में फुलवरिया और कुचायकोट के काला मटिहानीया में भी नल जल योजना के तहत लगाई पानी का टंकी ध्वस्त हो चुकीं हैं. जिसकी तस्वीर  भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. बावजूद इसके कुचायकोट के काला मटिहानीया में कोई कार्रवाई नहीं की गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक उचकागांव प्रखंड के उजरा नारायण पुर पंचायत में बड़े पैमाने पर नल जल योजना में धांधली हुई है. जहां सात निश्चय योजना के तहत नल जल योजना में बड़े पैमाने पर मानकों को ताक पर रखकर घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया और घटिया निर्माण किया गया. जिसका नतीजा है कि वार्ड नंबर 13 में इस पानी टंकी में पानी भरते ही टंकी फट गई औऱ पानी गिरने लगा.

    बीडीओ ने कही मामले की जांच की बात

    इस मामले में पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अरविंद यादव ने कैमरे के सामने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. मुखिया ने कहा कि उन्हें यह जानकारी नहीं है कि यह पानी टंकी कब बनाई गई थी. वही उचकागांव प्रखंड के बीडीओ मनोज कुमार पंडित ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही ध्वस्त टंकी की मरम्मती कार्य शुरू करने का आदेश दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें-  ऐसे होती है भोजपुरी फिल्मों में एक्शन सीन की शूटिंग, देखें पवन सिंह की फिल्म का ऑनलोकेशन वीडियो!

    अनोखी साइकिल से वृंदावन की परिक्रमा करते दिखे तेजप्रताप यादव, आप भी देखें वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज