Home /News /ajab-gajab /

bird eating fishes quickly storing in mouth viral video ashas

VIDEO: चंद सेकेंड में 8 मछलियां निगल गया ये पक्षी, दुबला-पतला है आकार मगर बड़े जानवर जितनी है खुराक!

चिड़िया ने चंद सेकेंड में सारी मछलियों को खा लिया. (फोटो: twitter)

चिड़िया ने चंद सेकेंड में सारी मछलियों को खा लिया. (फोटो: twitter)

ट्विटर अकाउंट @TheFigen अपने अजबगजब वीडियोज के लिए फेमस है. इसपर अक्सर आपको अनोखे और हैरान करने वाले वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक चिड़िया (bird storing fish in mouth video) मिनटों में कई मछलियां खाते दिख रही है.

अधिक पढ़ें ...

दुनिया में कई ऐसे जीव हैं जो दिखने में तो छोटे और मामूली लगते हैं मगर अपने आकार के विपरीत उनकी खुराक बेहद ज्यादा होती है. इंसान भले ही उन्हें कमजोर आंकें, मगर वो अपनी डायट और शक्ति के हिसाब से बेहद मजबूत होते हैं. इन दिनों एक चिड़िया का वीडियो काफी वायरल (Bird eating fishes in few seconds video) हो रहा है जिसने लोगों को इसी तरह भ्रम में डाला है. उसे देखकर आपको लगेगा कि एक चिड़िया की भला कितनी ही खुराक होती होगी, मगर जब वो मछलियों का भोजन करने शुरू करती है, तो सोशल मीडिया यूजर्स उसे देखकर दंग हो जाते हैं.

ट्विटर अकाउंट @TheFigen अपने अजबगजब वीडियोज के लिए फेमस है. इसपर अक्सर आपको अनोखे और हैरान करने वाले वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक चिड़िया (bird storing fish in mouth video) को पकड़कर उसका मालिक भोजन के पास भेजता है. भोजन के लिए मछली है जो इतनी ज्यादा होती है कि लगता है चिड़िया 1-2 से ज्यादा नहीं खा पाएगी मगर चंद सेकेंड में वो सारी मछलियां (amazing bird eat fishes quickly viral video) चट कर जाती है.


देखते ही देखते सारी मछलियां चट कर गई चिड़िया
वीडियो में एक शख्स सफेद रंग की चिड़िया को गर्दन से पकड़कर कुछ दूरी पर रखे एक बर्तन की तरफ फेंकता है. बर्तन में 8 मछलियां पड़ी हुई हैं. उन्हें देखते ही चिड़िया उनपर टूट पड़ती है और एक के बाद एक सारी मछलियों को निगलना शुरू कर देती है. वो इतनी स्पीड में खा रही है कि देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो मछलियों को गर्दन में ही भरती जा रही है. वैसे अगर आप मछली की गर्दन को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता नजर आएगा कि उसकी गर्दन मछलियों के कारण वाकई मोटी हो गई है. देखने में ये चिड़िया क्रेन या उसकी किसी प्रजाति की लग रही है मगर कमेंट में लोग उसे कॉर्मोरैंट (Cormorants bird) चिड़िया बता रहे हैं.

वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने हैरानी जताते हुए पूछा कि आखिर ये मुमकिन कैसे है. सारी मछलियां अचानक कहां चली गईं. एक शख्स ने बताया कि ऐसी कई चिड़िया होती हैं जिनके गले में पाउच होता है. वो मछलियों को इन्हीं पाउच में स्टोर करती चली जाती है. जैसे-जैसे सबसे नीचे की मछली हजम होती जाती है, वैसे-वैसे उपर की मछली खिसकते हुए नीचे जाने लगती है. एक शख्स ने तो मजाक में कहा कि उसका पूरा परिवार भी मिलकर इतनी मछलियां नहीं खा पाएगा जितनी उस एक चिड़िया ने अकेली खा ली.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर